हरियाणा लॉकडाउन: सैनिटाइजर पर छपी सीएम-डिप्टी सीएम की फोटो, कांग्रेस ने साधा निशाना

4/1/2020 4:24:29 PM

चंडीगढ़: कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते हरियाणा प्रदेश सहित पूरे देश में सेनिटाइजर की इस कदर मांग बढ़ी कि कुछ जगह इसकी कालाबाजारी भी होने लगी। ऐसे में इस समस्या को ध्यान में रखते हुए सरकार ने शराब निर्माता कंपनियों को को सैनिटाइजर बनाने के लाइसेंस दे दिए। जिसके बाद हरियाणा में सेनिटाइजर की शीशियों पर सीएम मनोहर लाल खट्टर और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की फोटो देखने को मिली जिसके बाद से इस पर राजनीतिक शुरू हो गई और कांग्रेस ने निशाना साधना शुरू कर दिया।

कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा और कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इसको लेकर ट्वीट किए हैं। हालांकि अभी यह पुष्टि नहीं हुई है कि ये सैनिटाइजर मुफ्त में कंपनियों द्वारा बांटा जाएगा, या सरकारी फंड से इसके लिए पैसे दिए जाएंगे। 

रणदीप सिंह सुरजेवाला का ट्वीट:
सुरजेवाला ने लिखा- ये समय राजनीति का नही सेवा का है। आदरणीय खट्टर जी-दुष्यंत जी, क्या कोरोना वाइरस के कहर में आपको सस्ती राजनीति व स्वयंभू प्रचार से आगे कुछ नजर नही आता? त्रासदी देखी और सरकारी पैसे से भुनाना शुरू। इसीलिए जनता का विश्वास राजनीतिक तंत्र से उठ रहा है। विनम्र अनुरोध की इसे दुरुस्त करें।

 

 

 

Shivam