शादी के दौरान फोटोग्राफर ने नहीं मानी ये बात, तो युवकों ने किया ऐसा हाल, पहुंच गया अस्पताल (VIDEO)

12/15/2021 12:42:27 PM

झज्जर (प्रवीण धनखड़): हरियाणा के झज्जर जिले के गांव गुभाना में एक शादी के दौरान फोटोग्राफर ने बैटरी का हवाला देकर ड्रोन नीचे उतार दिया, तो उसे बुरी तरह पीटा गया। फोटोग्राफर सामान्य अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस ने घटना के 2 दिन बाद उसके बयान दर्ज किए है।



भारतीय फोटोग्राफर वेलफेयर संघ ने सचिव संजीव ढुल जिला फोटोग्राफर वेलफेयर संघ के प्रधान रामानंद दलाल और अन्य फोटोग्राफर झज्जर के सामान्य अस्पताल में घायल अमन का हाल-चाल लेने पहुंचे। इस दौरान बादली थाना से जांच अधिकारी भी पहुंचे और पीड़ित अमन के बयान दर्ज किए गए। अमन के भाई दीपक ने बताया कि उसका भाई गांव गुभाना में एक शादी समारोह में गया हुआ था और वहां पर ड्रोन चला रहा था। शादी समारोह में आए युवकों ने कहा कि ड्रोन को नीचे नहीं उतारना है। चाहे कुछ भी हो जाए इस पर अमन ने कहा कि ड्रोन की बैटरी का बैकअप 15 से 20 मिनट का होता है, इसलिए ड्रोन उतरना जरूरी है ताकि बैटरी बदली जा सके। इसी बात से नाराज होकर युवकों ने अमन व उसके साथी मनजीत के साथ मार पीट  शुरू कर दी।


 

दौड़ा-दौड़ा कर गांव की गलियों में पीटा
पीड़ित के भाई दीपक ने कहा कि उसके भाई को ज्यादा चोट मारी गई है और दौड़ा-दौड़ा कर गांव की गलियों में पीटा गया। उसके पेट मुंह और काफी जगह पर घाव के निशान हैं। उन्होंने बताया कि 2 दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिस पर भारतीय फोटोग्राफर वेलफेयर संघ के सदस्यों ने सख्त नाराजगी व्यक्त की है ।  एसपी ने उन्हें आश्वासन दिया कि दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha