दूल्हे के मामा के लड़के ने मारी थी फोटोग्राफर को गोली, VIDEO हुआ वायरल

11/21/2019 1:14:11 PM

पानीपत(सचिन)- पानीपत में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान  हुई फोटोग्राफर की मौत का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। जहां कल मृतक के परिजनो ने गिरफ्फ्तारी की मांग को लेकर सिविल अस्पताल में धरने पर बैठे वहीं आज वे लोग एसपी से मिले। एसपी सुमित कुमार ने फोटोग्राफर के परिजनों को आश्वासन दिया है कि आज शाम तक कर लेगे आरोपियों को गिरफ्तार। 

शादी समारोह का एक वीडियों भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें साफ तौर पर देखा जा रहा है कि  पहले ऊपर फायर किया गया और उसके बाद दोबारा जब गन को लोड किया गया तो अचानक गोली चल गई। पहले इस मामले में अहर गाँव के नरेश रावल का नाम लिया जा रहा था लेकिन वीडियो सामने आने कब बाद ये स्पष्ट हो गया कि गोली मोहित ने चलाई है।  



मृतक की पत्नी रंजना ने आरोप लगाया है कि आरोपियों की ओर से सबूत मिटाए जा रहे हैं। पत्नी ने कहा कि यदि समय रहते इलाज हो जाता तो उसके पति की जान बच सकती थी। बता दें कि पानीपत में एक शादी समारोह में गोली चलने से फोटोग्राफर सोहनलाल की मौत हो गई। गोली फोटोग्राफर के पेट में लगी है, हालांकि उसे उपचार के लिए  प्रेम अस्पताल लाया गया, लेकिन वहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।  

Isha