फोटोस्टेट मशीन से तैयार कर रहे थे नकल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

3/16/2018 8:42:56 AM

गोहाना(ब्यूरो): परीक्षा केंद्र के निकट ही एक फार्म भंडार की दुकान पर नकल की पॢचयां तैयार की जा रही थी। पुलिस ने मौके पर छापा मारकर नकल की सामग्री और फोटोस्टेट मशीन को जब्त कर लिया। जबकि 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। जिनमें एक दुकान का मालिक है तथा बाकी के 2 व्यक्ति रोहतक के रहने वाले है। गोहाना शहर में आर्य वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय गोहाना सदर थाने के सामने स्थित है। 

इसी स्कूल के परिसर में शर्मा फार्म भंडार है। सोनीपत के डी.सी. के.एम. पांडुरंग ने परीक्षा केन्द्रों के 200 मीटर के दायरे में स्थित फोटोस्टेट की दुकानों पर प्रतिबंध लगा रखा है कि वे बोर्ड परीक्षाएं जारी रहने तक दोपहर 12 बजे से सायं 3.30 बजे तक फोटोस्टेट का कार्य नहीं करेंगी। पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि आर्य वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय के बाहर स्थित फार्म भंडार पर फोटोस्टेट मशीन से नकल की पॢचयां तैयार की जा रही हैं। 

इस पर मौके पर छापा मारने पर 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया तथा दुकान में चल रही फोटोस्टेट की मशीन के साथ नकल सामग्री को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। गिरफ्तार आरोपियों में से एक नरेश शर्मा पुत्र चंद्रभान शर्मा निवासी काठमंडी, गोहाना है जो फार्म भंडार का मालिक बताया गया है। बाकी के 2 हिरासत में लिए गए आरोपियों में से एक रोहतक के ब्राह्मणवास गांव का विकास पुत्र राजपाल तथा रोहतक शहर के वसंतपुरा का सुरेन्द्र पुत्र राकेश कुमार है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।