शारीरिक शिक्षकों ने किया कृषिमंत्री के निवास का घेराव, अपनी बहाली के लिए पी.ए. को सौंपा ज्ञापन

7/5/2020 3:30:40 PM

भिवानी(अशोक): अपनी बहाली की मांग को लेकर हरियाणा शारीरिक शिक्षक यहां लघु सचिवालय से सैक्टर 13 तक जुलूस की शक्ल में जोरदार  प्रदर्शन करते हुए कृषि एवं पशुपालन मंत्री जेपी दलाल के निवास स्थान पर पहुंचे। वहां पर सभी कर्मचारियों ने उनके निवास स्थान का घेराव कर उनकी अनुपस्थिति में उनके पीए को अपनी बहाली का मांग पत्र सौंपा। आंदोलनकारियों का नेतृत्व हरियाणा शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति के जिला प्रधान दिलबाग जांगड़ा कर रहे थे। 

पीटीआई अध्यापकों ने कहा कि वर्ष 2010 में लगे 1983 शारीरिक शिक्षकों को सरकार ने  घर का रास्ता दिखा दिया है। जिसकों लेकर कर्मचारियों में सरकार के खिलाफ रोष है। उन्होंने कहा कि सरकार सबका साथ सबको रोजगार देने के नारे के साथ सत्ता में आई थी लेकिन आज उसी सरकार ने 10 वर्ष से अपनी सेवाएं दे रहे शारीरिक शिक्षकों को बेघर कर दिया है। जिसके चलते उनको आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि जब तक सरकार उनको वापिस सेवा में नहीं लेती वो अपना आंदोलन जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि उनका आंदोलन प्रत्येक जिले में चला हुआ है। जिस भी गृह जिले में सरकार का कोई भी नुमाईंदा जाऐगा तो उसका पूरजोर तरीके से विरोध किया जाएगा। कर्मचारियों ने यह निर्णय धरने पर उपस्थित सभी जनसंगठनों से विचार विमर्श करके लिया। 

Isha