पिकअप गाड़ी में तरबूजों के नीचे छिपाकर ले जा रहे थे चूरा पोस्त, 2 आरोपी गिरफ्तार

5/16/2021 12:18:53 PM

फतेहाबाद : पुलिस के सी.आई.ए. स्टाफ ने सदर थाना फतेहाबाद के अंतर्गत गांव अहरवां में गश्त दौरान एक पिकअप गाड़ी से भारी मात्रा में चूरा-पोस्त बरामद कर 2 आरोपियों को काबू किया हैं। आरोपी नशीलें पदार्थ को गाड़ी के नीचे छिपाकर ला रहे थे कि पुलिस के हत्थे चढ़ गए। वहीं, काबू आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में सप्लायर व उक्त नशीला पदार्थ मंगवाने की पहचान भी बताई है। इस पर पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर अन्य 2 आरोपियों की तलाश शुरू कर दी हैं।

जानकारी देते हुए डी.एस.पी. सुभाष चन्द ने बताया कि सी.आई.ए. स्टाफ के सब-इंस्पैक्टर महिन्द्र सिंह के नेतृत्व में टीम के ए,एस. आई. प्रदीप कुमार, ई.ए,एस. आई. राजेश कुमार, हवलदार राजेन्द्र सिंह, चालक हवलदार भूप सिंह लॉकडाउन ड्यूटी दौरान सरकारी गाड़ी पर गश्त करते हुए गांव अहरवां से ढाणी रूड़ीवाली की तरफ जा रहे थे कि सामने से पुलिस को एक पिकअप गाड़ी आती दिखाई दी।पिकअप गाड़ी के चालक ने जैसे ही पुलिस को सामने देखा तो गाड़ी को रोक दिया और उसमें सवार चालक सहित दोनों व्यक्ति गाडी छोड़कर भागने लगा। पुलिस को शक होने पर तत्परता दिखाते हुए दोनों को कुछ ही दूरी पर धर दबोचा और पिकअप गाड़ी के पास लाकर पूछताछ की तो चालक ने अपना नाम याकुब निवासी बालसमंद जिला हिसार व दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम अंग्रेज उर्फ गेजा निवासी ढाणी रूड़ीवाली गांव अहरवां बताया।

पुलिस द्वारा जब पिकअप गाड़ी की तलाशी ली गई तो गाडी में तरबूज भरे हुए थे और तरबूजों के नीचे सफेद व काले रंग के प्लास्टिक कट्टे दिखाई दिए। गहनता से जांच करने पर पुलिस को गाड़ी से 3 सफेद व 2 काले रंग के प्लास्टिक कट्टे मिले
जो कि प्रत्येक कट्टे में 20 किलो 200 ग्राम कचरा डोडा-पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने कुल 101 किलोग्राम नशीला पदार्थ व गाड़ी कब्जे में लेकर मौके से उक्त दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana