पंचायत में गवाही देने पर लाठी-डंडों से व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

8/1/2018 12:47:04 PM

करनाल(कांबोज): चोरी के मामले में पंचायत में गवाही देनी एक व्यक्ति को इतनी महंगी पड़ गई कि उसे इसकी कीमत अपनी जान गंवाकर चुकानी पड़ी। मामला है इंद्रा कालोनी का, जहां कुछ दिनों पहले हुई चोरी के मामले में इंद्रा कालोनी वासी राकेश (45) ने गवाही दी थी, जिसके बाद जिनके खिलाफ गवाही दी गई थी, उन्होंने राकेश के घर में घुसकर उस पर लाठी-डंडों व तेजधार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई और उसके साले को गंभीर रूप से घायल कर दिया।  पुलिस ने एक महिला सहित 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले में रोहित व सावन सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर लिया है। 

मरने से पहले पुलिस को दिए बयान
मरने से पहले घायल अवस्था में राकेश ने पुलिस को बताया कि 29 जुलाई रात को वह जुंडला गेट से अपने घर जा रहा था रास्ते में रोहित, ओमप्रकाश व इसका दोस्त सावन खड़ा था, कुछ दिन पहले कालोनी में हुई चोरी में उसने रोहित के खिलाफ पंचायत में गवाही दी थी और इस मामले में उनका समझौता भी हो गया था। इसी बात की रंजिश रखते हुए रोहित व उसके दोस्त सावन ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। वह दौड़ता हुए घर चला गया जो रोहित के घर के सामने पड़ता है। 

रोहित अपने दोस्त लेकर उसके घर के सामने पहुंचा और उस पर लोहे के सरिया व डंडों से दोबारा हमला कर दिया। इस दौरान उन्होंने राकेश के घर वालों के साथ भी मारपीट की। राकेश व अरविन्द्र को कल्पना चावला राजकीय मैडीकल कालेज में दाखिल करवाया गया तो इलाज के दौरान राकेश ने दम तोड़ दिया। अरविन्द्र की हालत अभी ठीक है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी रोहित, ओमप्रकाश, सावन, शिला सहित 5 के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

क्या कहते है थाना प्रभारी
सिटी थाना प्रभारी मोहन लाल ने बताया कि मामले में 7 लोगों के खिलाफ हत्या करने का मामला दर्ज कर लिया है। 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि फरार चल रहे 2 आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 
 

Rakhi Yadav