गमगीन माहौल में तीनों बच्चों का अंतिम संस्कार, नम आंखों से दी अंतिम विदाई(Video)

11/23/2017 11:24:25 AM

पिहोवा(पुनीत सांगर): गांव सारसा में चाचा द्वारा मौत के घाट उतारे गए 3 मासूम बच्चों का गमगीन माहौल में गांव की श्मशान भूमि में अंतिम संस्कार कर दिया गया। संस्कार में आस-पास के इलाके से लोग मौजूद थे जिन्होंने तीनों मासूमों को अंतिम विदाई दी। तीनों बच्चों की चिताओं का मंजर देखकर वहां मौजूद हर इंसान अपनी भावनाओं को वश में नहीं रख पाया। समीर (11) व समर (4) का संस्कार एक ही चिता में, जबकि सिमरन (8) का संस्कार अलग चिता पर किया गया। 

इससे पूर्व पंचकूला के सरकारी अस्पताल से शवों को लेकर एम्बुलैंस जैसे ही लगभग साढ़े 4 बजे गांव स्थित बच्चों के दादा जीता राम के घर पहुंची तो वहां कोहराम मच गया। परिजन व ग्रामीण बच्चों की बस एक झलक देखना चाहते थे। कुछ देर अंतिम दर्शन के लिए रखने के बाद शवों को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। पूर्व वित्त मंत्री हरमोहिंद्र सिंह चट्ठा, विधायक जसविंद्र संधू, भाजपा जिलाध्यक्ष धर्मवीर मिर्जापुर, संतोष दहिया, बी.डी.पी.ओ. प्रेम सिंह, चेयरमैन गुरनाम मलिक आदि भी दाह संस्कार में शामिल हुए।

हत्यारोपी चाचा 6 दिन के रिमांड पर
थानाध्यक्ष प्रतीक कुमार ने बताया कि बच्चों के हत्यारोपी चाचा जगदीप को कोर्ट में पेश किया जहां से कोर्ट ने उसे 6 दिन के रिमांड पर भेज दिया है। इस दौरान आरोपी से हत्याकांड में प्रयुक्त पिस्तौल व गाड़ी बरामद करने का प्रयास किया जाएगा। पुलिस बच्चों के अन्य परिजनों व लोगों से भी पूछताछ करेगी। घटना में शामिल किसी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।