ट्रक की टक्कर से खम्भा टूटा, बिजली की तार गिरने से श्रमिक की मौत

9/27/2019 1:57:24 PM

पानीपत (सौरव): छोटू राम चौक नाला के पास ट्रक की टक्कर से खम्भा टूटने पर बिजली की तार ट्रैक्टर पर सवार होकर जा रहे एक श्रमिक पर जा गिरी। जिससे करंट लगने से श्रमिक की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल लाया गया है। वहीं मृतक के भाई के बयानों के आधार पर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज करके थाना किला पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

मूल रूप से गांव कोइरपट्टी जिला पश्चिम चंपारण बिहार निवासी 35 वर्षीय युवक टुनमुन चौहान ने पुलिस को बताया कि वह हाल में आठ मरला चौक जाटल रोड पानीपत में काली माता मंदिर के नजदीक रहता है। देर शाम करीब 8 बजे वह, उसका भाई हरमुन चौहान तथा राजपाल कुटानी रोड पहलवान चौक से मेहनत मजदूरी का काम खत्म करके आयशर टै्रक्टर पर सवार होकर कमरे पर आठ मरला लौट रहे थे। 

जब वे छोटू राम चौक नाले के नजदीक पहुंचे तो उनके ट्रैक्टर के आगे हिमाचल का एक ट्रक नम्बर एचपी-24सी-2087 का चालक अपने वाहन को तेज रफ्तार से चलाता हुआ जा रहा था। ट्रक चालक ने उनके देखते ही देखते आगे बिजली के खम्भे में टक्कर मारकर तोड़ दिया।  

खम्भा टूटते ही बिजली की तार एकदम नीचे गिर गई जिनमें से एक तार उसके भाई हरमुन के ऊपर गिरी। जिससे तेज करंट लगने से उसके भाई की मौके पर ही मौत हो गई तथा वे बाल-बाल बचे गए। वह अपने भाई को उठाकर सिविल अस्पताल लेकर गए लेकिन डाक्टर ने भी जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

Isha