पिस्टल क्वीन मनु भाकर ने पंजाब के मुख्यमंत्री से की मुलाकात, बेटियों के लिए लोगों से की खास अपील

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 03:04 PM (IST)

चंडीगढ़ः हरियाणा की पिस्टल क्वीन मनु भाकर ने शुक्रवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से मुलाकात की। इससे पहले मनु ने हरियाणा के मुख्यमंत्री से भी मुलाकात की थी। पंजाब के सीएम से मुलाकात के बाद मनु पत्रकारों से रुबरू हुईं। उन्होंने कहा कि सीएम से मिलकर बहुत अच्छा लगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अच्छा लगता है जब कोई खेल प्रेमी ऐसे आप को बुलाकर मिलता है। हमारा हौसला बढ़ाता है। इससे हमें और अच्छा करने की प्रेरणा मिलती है। 

PunjabKesari

इस दौरान मनु ने बताया कि सीएम मान ने उन्हें पंजाब की स्पोर्ट्स पॉलिसी से अवगत कराया कि पंजाब हम खेल और खिलाड़ियों के लिए क्या कर रहे हैं। मनु ने कहा कि मुख्यमंत्री ने हमसे सलाह ली कि हम खेल के लिए और क्या कर सकते हैं। यदि आपके पास कोई सलाह हो तो जरूर बताएं। इस मनु ने कहा वैसे तो पॉलिसियों को लेकर हमें कोई जानकारी नहीं है, लेकिन हमने उनसे कहा अगर ऐसा कुछ मुझे समझ आएगा तो हम जरूर बताएंगे।  

मनु ने कहा कि अच्छा लगा मुख्यमंत्री भगवंत मान खेलों में काफी रुचि लेते हैं। अंत में पिस्टल क्वीन ने एक अपील करते हुए कहा कि मैं कहना चाहती हूं कि खेलों में लड़की और लड़कों में कोई भेदभाव नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि वैसे लोग बदल रहे हैं, लेकिन अभी भी ऐसे कई घर हैं जहां बेटियों की तुलना में बेटों को अधिक तरहजीह दी जाती है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static