गली में खेलते बच्चे पर पिटबुल डॉग ने किया अटैक, पिता के एतराज पर मालिक ने धमकाया, FIR दर्ज

6/2/2023 9:08:16 PM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : जिले में पिटबुल नस्ल के एक डॉग ने मासूम बच्चे पर अटैक कर दिया। डॉग ने बच्चे के एक पैर को बुरी तरह काट दिया। हमला उस वक्त किया जब बच्चा गली में खेल रहा था। बच्चे के पिता ने जब इसकी शिकायत डॉग मालिक से की तो उसके साथ अभद्रता की गई। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस घटना का एक CCTV वीडियो भी सामने आया है।

रेवाड़ी जिले के कस्बा धारूहेड़ा की सैयद कॉलोनी में रहने वाले देविंद्र कुमार ने बताया कि उनके पड़ोसी सुभाष ने अपने घर में पिटबुल नस्ल का डॉग पाला हुआ है। सुभाष ने अपने डॉगी को गली में खुला छोड़ा हुआ था। उनका बेटा ध्रुव शाम करीब 6 बजे गली में खेल रहा था। इसी दौरान पिटबुल डॉग ने ध्रुव पर अटैक कर दिया। पिटबुल ने ध्रुव के एक पैर को बुरी तरह काट दिया। गली में मौजूद लोगों ने बच्चे को किसी तरह पिटबुल के चंगुल से बच्चे को छुड़ाया। पैर पर काटने के कारण ध्रुव घायल हो गया।

पिता को धमकाया, फिर बेटे पर डॉग छोड़ दूंगा

पिटबुल द्वारा ध्रुव पर अटैक करने के बाद उसके पिता देविंद्र शिकायत लेकर सुभाष सोनी के पास गए तो उसके साथ भी अभद्रता की। सुभाष ने ज्यादा बोलने पर उनके बेटे पर दोबारा से पिटबुल डॉग छोड़ने की धमकी दी। देविंद्र ने अस्पताल ले जाकर अपने बेटे का उपचार कराया और पुलिस को इसकी शिकायत दी। पुलिस ने आरोपी सुभाष सोनी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ध्रुव पर पिटबुल नस्ल के डॉग द्वारा अटैक करने की घटना गली में ही एक मकान पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। जिसमें पिटबुल डॉग बच्चे पर हमला करता हुआ साफ दिखाई दे रहा है। देविंद्र ने पुलिस को भी CCTV फुटेज भी दे दी है। फुटेज में कुछ लोग ध्रुव को छुड़ाते हुए भी दिख रहे हैं। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही मामले की जांच कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

Content Editor

Mohammad Kumail