योगेश्वर दत्त के समर्थन में आए खिलाड़ी, बरोदा हलके में जाकर करेंगे चुनाव प्रचार

10/22/2020 2:31:10 PM

गोहाना (सुनील): बरोदा उपचुनाव के लिए 3 नवंबर को वोटिंग होनी है। जैसे जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे ही सभी पार्टियों के उम्मीदवारों ने हल्के में चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। इसी कड़ी में आज बीजेपी प्रत्याशी पहलवान योगेश्वर दत्त बलि ब्राह्मण गांव में पहुंचे, जहां भगवान परशुराम इंजीनियरिंग कॉजेल में हलके के सभी खिलाड़ियों ने समर्थन किया। यहां खिलाड़ियों ने उनका जोरदार स्वागत भी किया। खिलाड़ियों ने कहा कि अब वह इनके साथ बरोदा हलके में जाकर चुनाव प्रचार करेंगे, सभी खिलाड़ी योगेश्वर के लिए वोट मांगेंगे। 



योगेश्वर दत्त को खिलाड़ियों से लेकर ग्रामीणों का पूरा सहयोग मिल रहा है। बीते कल योगेश्वर दत्त को पैतृक गांव भैंसवाल ने चुनाव लड़ने को लेकर एक करोड़ रूपये का सहयोग किया था। गांव की तरफ से एक करोड़ रूपये और चुनाव में पूरा समर्थन को लेकर पहलवान काफी उत्साहित हैं। योगेश्वर दत्त ने इस बार अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि बरोदा में इस बार बीजेपी का कमल जरूर खिलेगा।



बता दें कि पिछली बार गांव से दो उम्मीवार होने से योगेश्वर को पूरा समर्थन नहीं मिला था। इस बार उन्हें पूरा समर्थन मिला है। पूरा गांव इस बार एक मत है, गांव ने किसी अन्य पार्टी को एक भी वोट नहीं देने का फैसला लिया है। वहीं उन्होंने कांग्रेस के प्रदीप सांगवान द्वारा आज बीजेपी ज्वाइन करने की पुष्टि की। योगेश्वर दत्त ने कहा प्रदीप सांगवान द्वारा घर वापसी होगी। उनका बरोदा में काफी प्रभाव है। क्योंकि वे पूर्व सांसद किशन सांगवान के बेटे हैं।

vinod kumar