देश के भविष्य के लिए भीख मांगता हूं, आजादी की दूसरी लड़ाई में साथ दो: केजरीवाल

12/16/2018 10:44:35 AM

कैथल(जोगिंद्र कुंडू): आम आदमी पार्टी आजादी की दूसरी लड़ाई है। हरियाणा के युवाओं से अपील है कि इस लड़ाई में शामिल हो जाओ। भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, अशफाक उल्ला खान ने तो देश के अपनी जान कुर्बान कर दी थी। 

आपको तो बस इस लड़ाई में समय देना पड़ेगा। मेरे पास पैसे भी नहीं हैं। आपको ही चुनाव लड़वाना है। आपको ही घर-घर जाना है। मैं आप सबसे हरियाणा और इस देश के भविष्य की भीख मांगने आया हूं। यह बात रामलीला मैदान में आयोजित ‘स्कूल-अस्पताल रैली’ को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कही।  केजरीवाल ने अपने भाषण में शिक्षा, स्वास्थ्य, युवा, किसान, बेरोजगार, शहीदों के मुद्दों व दिल्ली में करवाए विकास पर फोकस रखा और कहा कि इस बार हरियाणा में आने वाले चुनावों में क्रांति होगी। उन्होंने कहा नियत साफ हो तो सब कुछ हो सकता है। हमारी नियत साफ थी और हमने 3 वर्ष में दिल्ली में वो करके दिखाया है, जो भाजपा व कांग्रेस पिछले 70 वर्षों में नहीं कर पाई। 

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं भी आप सबकी तरह ही आम आदमी हूं। इसलिए आम परिवार के दुख को समझता हूं। अगर हरियाणा के लोगों को भ्रष्टाचार से मुक्ति पानी है और नया हरियाणा बनाना है तो हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनानी होगी। दिल्ली की सरकार ने 3 वर्षों में स्कूल एवं अस्पतालों के नक्शे बदल दिए हैं। बिजली एक रुपए प्रति यूनिट कर दी है।

Deepak Paul