पी.एम. मोदी ने बढ़ाया देश का गौरव : धनखड़

4/7/2022 11:49:51 AM

करनाल: भारतीय जनता पार्टी का 42वां स्थापना दिवस करनाल के अर्बन मंडल में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ मुख्यातिथि के तौर पर शामिल हुए तथा करनाल के सांसद संजय भाटिया की गरिमापूर्ण उपस्थिति रही। कार्यक्रम की शुरूआत में उपस्थित सभी नेताओं एवं कार्यकत्र्ताओं ने प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी के उद्बोधन को टी.वी. पर सीधे प्रसारण कार्यक्रम को देखा और सुना, जिससे कार्यकत्र्ताओं में एक जोश का संचार हुआ।

इसके उपरांत स्थानीय स्तर के कार्यक्रम की शुरूआत हुई, मुख्यातिथि ओ.पी धनखड़ ने इस मौके पर ध्वजारोहण किया और पार्टी कार्यकत्र्ताओं को स्थापना दिवस व नवरात्रों की शुभकामनाएं एवं बधाई दी। ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी है, 42 वर्ष पहले आज ही के दिन पार्टी की स्थापना की गई थी इसलिए 6 अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस के रूप में मनाया जाता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरी दुनिया के अंदर देश का गौरव बढ़ाया है और पार्टी संगठन को भी मजबूती मिली है जोकि हम सबके लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत पूरे देश में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। 

इस अवसर पर सांसद संजय भाटिया ने पार्टी के स्थापना दिवस की सभी को बधाई दी और कहा कि यह हमारे लिए खुशी का दिन है कि आज हम सब मिलकर पार्टी का 42वां स्थापना दिवस मना रहे हैं। यह और भी सौभाग्य की बात है कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पार्टी के सभी कार्यकत्र्ताओं को टी.वी. पर सीधे प्रसारण के माध्यम से संबाधित किया।उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे सरकार द्वारा करवाए गए विकास कार्यों तथा जन कल्याणकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं।

Content Writer

Isha