PM माेदी ने लगाई कांग्रेस को लताड़, कहा मुझे जितनी गाली देनी है दो, पर देश के खिलाफ मत बोलना

10/15/2019 1:54:23 PM

भिवानी (पंकेस): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को दादरी जिला के गांव घसौला के समीप रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं हरियाणा में चुनावी रैलियों के लिए नहीं आता हूं, न मैं यहां बीजेपी के लिए प्रचार करता हूं और न ही वोट मांगता हूं, यहां की जनता का प्यार मुझे खींच लाता है।  PM नरेंद्र मोदी ने कहा कि पाकिस्‍तान जाने वाला नदियों का पानी रोका जाएगा। इस दिशा में काम हो रहा है और जल्‍द ही वहां जा रहा पानी हमारे किसानों को मिलेगा।  उन्होने कहा कि इस पानी पर हरियाणा, पंजाब और राजस्‍थान का हक है।  प्रधानमंत्री ने कहा कि हरियाणा की जनता ने  भाजपा को अपार बहुमत से जिताने का फैसला कर लिया है। उन्‍होंने कहा कि यह दीवाली बेटियों की दीवाली होनी चाहिए।



कांग्रेस के लोगों मुझे जितनी गालियां देनी है, दें
उन्‍होंने इस दौरान जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाने का जिक्र किया।  मोदी ने लोगों से इस कदम पर उनकी सहमति मांगी। उन्‍होंने कहा, कांग्रेस के लोगों मुझे जितनी गालियां देनी है दो, लेकिन देश के खिलाफ मत बोलना। कांग्रेस को हिम्‍मत हो तो एक बार कह दें कि वे सत्‍ता में आए ताे अनुच्‍छेद 370 को वापस लाएंगे। उन्‍होंने कहा कि इस तरह की बात करने वाली पार्टी को सबक व सजा मिलनी चाहिए। उन्‍होंने लोगों से कहा कि इन लोगों को 21 अक्‍टूबर को मतदान के दिन जवाब दें।



महिलाओं को गहने गिरवी रखने की जरूरत नहीं  
मोदी ने कहा कि हरियाणा में केरोसिन के लिए लंबी लाइनें लगती थी। इसका गवाह में रहा हूं। अब इससे मुक्ति मिल चुकी है। गर्भावस्था में महिला का ध्यान रखने की दिशा में हम कदम उठा रहे हैं। महिलाओं को मां बनने के बाद छह माह तक तनख्वाह के साथ छुट्टी देने का फैसला किया गया है। स्वयं सहायता समूह से जुड़ी महिलाओ को अपनी बचत के अलावा पांच हजार रुपए तक बैंक से देने का प्रावधान किया। अब ना तो गहना गिरवी रखना पड़ेगा और ना ही मान गिरेगा। 

हरियाणा की बेटियां धाकड़ है 
बबीता फोगाट का विशेष रूप से उल्लेख करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि खिलाड़ी हमारे साथ जुड़े हैं। उन्‍होंने कहा, दो दिन से हरियाणा के अलग अलग भू भाग में जा रहा हूं। हरियाणा की जनता ने फैसला कर लिया है और दोबारा से भाजपा की सरकार बनने जा रही है। उन्‍होंने कहा कि हरियाणा के गांव अगर आगे नहीं आते तो बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ इतना कामयाब नही होता। हमारी छोरी के छोरों से कम हैं। हमारे हरियाणा की बेटियां धाकड़ हैं।

 


 

Isha