Haryana Assembly Election: हरियाणा के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ऑडियों के जरिए संवाद करेंगे PM मोदी

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 06:54 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा में विधानसभा चुनाव का प्रचार चरम पर है और भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद करने के लिए लगातार एक के बाद एक कार्यक्रम भी कर रही है। इसी कड़ी में 26 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘नमो एप’ की ऑडियो ब्रिज तकनीक के माध्यम से हरियाणा के लाखों कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे।

हरियाणा में भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए 26 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी नमो एप की ऑडियो ब्रिज तकनीक के माध्यम से हरियाणा के लाखों कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री कार्यकर्ताओं के सवालों के जवाब भी देंगे और उनके सुझावों को भी सुनेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि हरियाणा के 4 हजार से अधिक शक्ति केंद्रों पर भाजपा के लाखों कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री मोदी सीधे जुड़ेंगे। यह कार्यक्रम 26 सितंबर को दोपहर साढ़े 12 बजे नमो एप के माध्यम से हरियाणा के प्रत्येक बूथ के कार्यकर्ताओं के साथ आयोजित किया जाएगा। मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम से एक दिन पहले 25 सितंबर को प्रधानमंत्री गोहाना में रैली करेंगे।

इस दौरान प्रधानमंत्री कार्यकर्ताओं के सवालों के जवाब भी देंगे और उनके सुझावों को भी सुनेंगे। इससे एक दिन पहले 25 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोहना में जन-आशीर्वाद रैली कर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाएंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि यह कार्यक्रम 26 सितंबर को दोपहर साढ़े 12 बजे नमो एप के माध्यम से हरियाणा के प्रत्येक बूथ के कार्यकर्ताओं के साथ आयोजित किया जाएगा।



उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का हरियाणा से अटूट नाता और जुड़ाव है। पीएम मोदी ने संगठन और सरकार में रहते हुए हमेशा हरियाणा और हरियाणावासियों को प्राथमिकता दी है। हरियाणा के लोग भी प्रधानमंत्री मोदी के प्रति विशेष भाव लगाव रखते हैं। पिछले दिनों कुरुक्षेत्र की जनसभा में प्रधानमंत्री मोदी ने हरियाणा में बिताए अपने समय को याद करते हुए हरियाणा से अपने इस विशेष संबंध का जिक्र किया था।

प्रधानमंत्री ने अपने शुरुआती दिनों में हरियाणा के कार्यकर्ताओं के बीच रहकर संगठन के लिए बहुत समय तक काम किया है। इसी कारण प्रधानमंत्री के मन में हरियाणा और हरियाणावासियों के लिए विशेष लगाव और अपनापन है। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के माध्यम से कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री का मार्गदर्शन प्राप्त होगा। प्रधानमंत्री ने हमेशा से ही पार्टी के आखिरी पंक्ति में खड़े कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया है। यह सुनिश्चित किया है कि पार्टी के कार्यकर्ताओं की आवाज उन तक पहुंच सके। बड़ौली ने कहा कि हरियाणा में चुनाव के लिए दिन-रात अथक मेहनत कर रहे प्रदेश के कार्यकर्ताओं का प्रधानमंत्री से बात कर उत्साह बढ़ेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static