निकाय चुनाव में जीत पर प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने बीजेपी-जेजेपी को दी बधाई

6/22/2022 9:51:12 PM

डेस्क : हरियाणा की 18 नगर परिषदों और 28 पालिकाओं के नतीजे घोषित होने पर बीजेपी-जेजेपी गठबंधन को एक बड़ी जीत मिली है। पार्टी की इस जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट करते हुए, हरियाणा भाजपा को बधाई दी है। इसी के साथ गृहमंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट के माध्यम से हरियाणा की गठबंधन सरकाक को बधाई दी। गृहमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश की एनडीए सरकार हरियाणा में विकास को नई बुलंदियों पर लेकर जा रहे हैं। 18 नगर परिषदों में गठबंधन के 11 चेयरमैन उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है। इसी प्रकार नगर पालिका में भी 12 चेयरमैन प्रत्याशियों की जीत के साथ गठबंधन के सबसे अधिक चेयरमैन और पार्षद पद के उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है।
 
पीएम ने ट्वीट कर गठबंधन को दी बधाई

प्रधानमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, हरियाणा के स्थानीय निकाय चुनावों में भाजपा-जजपा गठबंधन की शानदार जीत के लिए दोनों दलों के कार्यकर्ताओं को ढेरों बधाई। राज्य सरकार जिस प्रकार विकास के पथ पर प्रदेश को निरंतर आगे ले जा रही है, जनता ने उसमें अपना पूरा विश्वास व्यक्त किया है।

गृहमंत्री अमित शाह ने भी हरियाणा भाजपा की जीत पर दी बधाई

गृहमंत्री अमित शाह ने भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल, उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड और बीजेपी-जेजेपी गठबंझन के कार्यकर्ताओं को इस जीत पर बधाई दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, हरियाणा निकाय चुनावों में NDA की जीत पर @mlkhattar जी, @Dchautala जी, @OPDhankar जी और BJP-JJP के कार्यकर्ताओं को बधाई। @narendramodi जी के नेतृत्व में NDA सरकार जिस तन्मयता से जन-आकांक्षाओं को पूरा कर प्रदेश को विकास की ऊँचाइयों पर ले जा रही है, यह विजय उसे परिलक्षित करती है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai