जानिए हरियाणा में कैसे मनाया गया PM नरेंद्र मोदी का जन्मदिन, कहीं बांटे बैग तो कहीं लगा कैंप

9/17/2020 1:09:47 PM

डेस्क : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना आज अपना 70वां जन्मदिन मना रहे हैं। देश ही नहीं बल्कि विदेश से भी उन्हें इस खास दिन के लिए बधाई दी जा रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम न सिर्फ देश के लोगों की जुबान पर है। इससे पहले हमारे देश के किसी भी प्रधानमन्त्री की लोकप्रियता इतनी नहीं बढ़ी, जितनी नरेन्द्र मोदी की बढ़ी है। जानिए कि हरिय़ाणा में कैसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन कैसे मनाया गया। 

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सुभाष बराला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र के जन्मदिन पर बांटे कपडे के बैग
टोहाना (सुशील सिंगला) : भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सुभाष बराला द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर कार्यालय में लड्डू बांटकर खुशी मनाई। इस दौरान बराला ने प्रधानमंत्री मोदी को हां, पालिथीन को ना अभियान की शुरूआत करते हुए शहर में कपड़े के बैग वितरित किए। बराला ने कार्यकर्ताओं को कोविड 19 के नियमों का पालन करते हुए कार्यक्रम मे भाग लेने का आहन किया।


पत्रकारों से बातचीत में जब बराला से विधायक देवेंद्र सिंह बबली द्वारा उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने पर प्रश्र किया तो बराला ने कहा कि आरोप कोई भी लगा सकता है लेकिन आरोप कौन व्यक्ति लगा रहा है ये बात जनता जानती है तथा फैसला जनता ने ही करनाहै। बराला ने कहा कि उनका व्यक्तिव खुला हुआ है कुछ भी छुपा नही है।

इस दौरान बराला ने किसानों द्वारा अध्यादेशों के विरोध में प्रदर्शन पर बराला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल किसानों के हित को देखते हुए फैसला करते है वहीं केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने भी अध्यादेंशों पर बात को स्पष्ट किया है। बराला ने कहा कि इन अध्यादेंशों से किसानों को कोई नुकसान नही होगा तथा किसानों की फसल को एमएसपी पर ही खरीदा जाएगा।

प्रधानमंत्री के जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में लगाया रक्तदान सीवर 
गोहाना (सुनील जिंदल) :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में भाजपा की गोहाना इकाई के तत्वावधान में बुधवार को बीजेपी कार्यालय में रक्तदान सीवर लगाया गया।इस मौके पर राई के विधायक व बीजेपी पार्टी के जिला अध्यक्ष मोहन बड़ोली मुख्य अतिथि के तोर पर गोहाना पहुंचकर रक्तदान करने वालों का हौंसला बढ़ाते हुए सभी को सामान पत्र दिए। इस मौके पर जिला अध्यक्ष मोहन बड़ोली ने कहा बीजेपी पार्टी 14 सितम्बर से लेकर दो आक्तूबर तक सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है।


आज देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर आंख चेकप केम्प ,रक्तदान सीवर के इलावा सवछता अभियान के तहत बीजेपी का हर कार्यकर्त्ता एक मिशन के तहत काम करेगा इसके इलावा 20 से 27 सितम्बर तक प दीनदयाल उपाध्याय की जयन्ती 25 सितमबर को मनाई जाएगी और 2 अक्तूबर को महात्मा गाँधी की जयंती भी मनाई जायगी। इस एक सप्ताह पखवाड़ा के तहत बीजेपी के कार्यकर्त्ता सभी जनता के बिच में जाकर मनाएंगे। इस दौरान जिला अध्यक्ष मोहन बड़ोली ने कहा प्रधानमंत्री मोदी किसी परिचय के मोहताज नहीं है उन्होंने विश्व स्तर पर हिंदुस्तान को एक मजबूत देश के रूप में अलग पहचान दी है


 

Manisha rana