पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के लिए 8 एकड़ में लगाया जा रहा है पंडाल

5/6/2019 4:39:27 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद में 8 मई को आयोजित होने वाली पीएम नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही हैं। फतेहाबाद में आयोजित होने वाली रैली सिरसा और हिसार लोकसभा क्षेत्र के लिए रहेगी। हुडा सेक्टर ग्राउंड में होने वाले इस रैली की तैयारियों के बारे में जानकारी देते हुए आयोजनकर्ता ने बताया कि रैली के लिए 8 एकड़ में पंडाल लगाया जा रहा है।



वेद फूलां ने दावा किया कि रैली में दोनों लोकसभा क्षेत्र से एक लाख से अधिक लोग पहुंचेंगे। वहीं लोगों के लिए बैठने की व्यवस्था को लेकर किए गए सवाल का जवाब देते हुए वेद फूलां ने कहा कि पंडाल में 50 हजार कुर्सियां लगाई जाएंगी। रैली में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ हरियाणा भाजपा प्रभारी अनिल जैन और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मौजूद रहेंगे। वहीं दूसरी तरफ रैली को लेकर सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से स्थानीय और बाहर से आए सुरक्षा अधिकारी हर एंगल से जायजा लेने में जुटे हैं।



उन्होंने कहा कि पंडाल के पीछे ही हेलीपैड बनाया गया है, जहां आसपास मिट्टी को जमाने के लिए लगातार फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पानी डाल रही हैं। वेद फूलां ने बताया कि रैली के लिए जनता को सुबह 9:00 बजे का समय दिया गया है और पीएम नरेंद्र मोदी करीब 10:30 बजे रैली में पहुंच जाएंगे।

 

Naveen Dalal