पीएनबी के कैशियर ने बैंक से की करोड़ों की ठगी, ग्राहकों ने घेरा बैंक

4/24/2023 4:56:20 PM

कैथल (जयपाल) : जिले के नौच पंजाब नेशनल बैंक में करोड़ो रुपये की ठगी हो गई। मिली जानकारी के अनुसार पीएनबी बैंक से आम लोगों के करोड़ो रूपये पर हाथ साफ करने वाला बैंक कर्मचारी है, जो पिछले 6 वर्षों से पंजाब नेशनल बैंक के नौच शाखा में कार्यरत था। आरोपी बैंक में कैशियर के पद पर कार्यरत था जिसका नाम रामबीर बताया जा रहा है। वहीं मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आगामी कार्रवाई में जुट गई है।

करीब 2 करोड़ रूपये की हुई ठगी

बैंक में आए ग्राहकों ने बताया कि करीब 2 करोड़ रूपये की ठगी हुई है। जिसमें सैकड़ो लोगों का पैसा है। बैंक में आए एक ग्राहक ने बताया कि 21 तरीख को मैंने खाते में पैसा जमा किया था लेकिन अभी पैसा मेरे खाते में नहीं आया है। वहीं कुछ ग्राहकों से आरोपी पैसे निकालने की पर्ची भरवा लिए आधे पैसे देकर कैश न होने का हवाला देकर बाकी पैसे बाद में लेने को बोल दिया। जब ग्राहक पैसे लेने आ तो मौके से आरोपी कैशियर फरार मिला।

मौके पर एलडीएम मौजूद

बैंक में एलडीएम एसके नंदा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मुझे भी फ्राड की सूचना मिली, उसी को लेकर मैं बैंक में आया हुं। उन्होंन कहा कि किसी का पैसा नहीं डूबेगा सभी का पैसा वापिस मिलेगा। जिन जिन लोगों के साथ फ्राड हुआ है वह अपनी शिकायत मुझे दें। आरोपी कैशियर पर जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail