सौतेली मां व ताया-ताई के प्रताडि़त करने पर निगला जहर, मौत

7/22/2019 8:12:04 AM

नारायणगढ़ (धर्मवीर): सौतेली मां व ताया-ताई द्वारा प्रताडि़त करने पर युवक ने जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। जहर खाने से पहले प्रीतपाल सिंह (24) ने अपनी मौत का कारण सौतेली मां, ताया, ताई द्वारा जायदाद को लेकर प्रताडि़त करने के आरोप लगाकर वीडियो बनाकर अपने मामा को भेज दी। नानी सहित रिश्तेदारों ने थाना में शिकायत दी।  मृतक की नानी का कहना है कि प्रीतपाल सिंह के पिता मूल रूप से नारायणगढ़ के साथ लगते गांव के रहने वाले हंै लेकिन पिता ने नारायणगढ़ में एक कोठी बनाकर उसमें प्रीतपाल सिंह रहता था।

पिता फ्रांस में है और उसका भाई अमरीका में है। प्रीतपाल की मां की मौत के बाद उसका पिता दूसरी पत्नी ले आया था। जो वह प्रीतपाल के साथ रहती थी और साथ में उसके दादा-दादी भी रहते थे।  सौतेली मां की नजर प्रीतपाल के पिता की जायदाद पर थी लेकिन नारायणगढ़ में जो कोठी थी वह लड़कों के नाम पर थी। जायदाद को लेकर सौतेली मां साथ में ताया-ताई निवासी प्रीतपाल को प्रताडि़त करते थे। कई बार उससे मारपीट भी करते थे।

सौतली मां व ताया-ताई के कहर से तंग आकर शनिवार को रात के समय उसने जहरीला पदार्थ खाकर जीवन लीला समाप्त कर ली।  थाना प्रभारी अरविंद के अनुसार पुलिस को अभी जो शिकायत व वीडियो पीड़ित परिवार ने दी है। उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी और शव को सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। प्रीतपाल के शव को पोस्टमार्टम उसके मामा के आने पर होगा जो एक सैनिक है उनकी ड्यूटी गुजरात में है।

Isha