पुलिस पर लगा विनोद कुमार को जहरीला पदार्थ खिलाकर मारने का आरोप

5/8/2019 4:34:18 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): बल्लभगढ़ के आदर्श नगर में रहने वाले एक परिवार उस समय बड़ा झटका लगा जब 5 मई को पुलिस सुबह ही विनोद कुमार वर्मा नामक व्यक्ति को उठा कर थाने ले गई। मृतक विनोद कुमार वर्मा के पुत्र ने  बताया कि पुलिस उनके मम्मी पापा पर धोखाधड़ी का मामला चल रहा था। लेकिन उनके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस से सांठगांठ कर करीब 2 साल बाद उनके पिता को 5 मई को सुबह थाने में बुलवा लिया और खोज सूदखोर राजेश भी उनके साथ मौजूद था।

मृतक के बेटे ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि उनके पिता के साथ पुलिस वालों ने घंटे तक रखा और मारपीट की। जिसके बाद विनोद कमरे से बाहर आत ही जमीन पर गिर पड़े। जिसके बाद उन्होंने पुलिस वालों को कहा तो पुलिस वालों ने आनन फानन में विनोद कुमार वर्मा को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां से डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया और पुलिस वालों ने उन्हें फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में दाखिल करा दिया जहां बीती रात उसकी मौत हो गई।

इस मामले में आदर्श नगर थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक विनोद कुमार वर्मा और उसकी पत्नी पर धोखाधड़ी का मामला था जिसमें विनोद कुमार की पत्नी की अग्रिम जमानत कोर्ट से हो चुकी थी और वह पुलिस तफ्तीश में शामिल होने के लिए अपने पति के साथ थाने आई थी। लेकिन वहां विनोद कुमार को हार्ड अटैक हो गया हालांकि उसको पहले भी दो बार हर्ट अटैक आ चुका है।

Naveen Dalal