पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 33 किलोग्राम चूरा पोस्त सहित आरोपी को किया काबू

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2020 - 08:51 AM (IST)

करनाल (के.सी.आर्य) : करनाल पुलिस द्वारा लॉकडाउन में भी मादक पदार्थ तस्करों पर ताबडतोड़ कार्रवाई लगातार जारी है। पुलिस ने नशा सौदागरों पर एक ओर प्रहार करते हुए जिला करनाल ने 33 किलोग्राम चूरी पोस्त सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।   

जानकारी मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि पंजाब नंबर का एक ट्रक कोलकत्ता से सामान लोड करके हिमाचल की तरफ जा रहा है। थाना शहर के सिटी इंचार्ज हरविंदर सिंह व उनकी पुलिस टीम द्वारा नमस्ते चौक करनाल पर नाका लगया गया। जैसे ही यह पंजाब नम्बर ट्रक नाके का पास पहुंचा तो पुलिस टीम द्वारा उसको रुकवाकर चैकिंग की गई। जिसमें कुछ प्लास्टिक का सामान लोड था। उस सामान के बीच में ही दो कट्टों में चूरा पोस्त भरा हुआ था। जिनका वजन करने पर कुल 33 किलोग्राम चूरा पोस्त पाई गई। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया। जिस संबंध में धारा 15 एन.डी.पी.एस.एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। 

थाना प्रबंधक हरजिंदर सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। इस दौरान पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम रणजीत पुत्र हरसेम सिंह वासी गांव बाठोखुर्द थाना खमानो जिला फतेहगढ़ साहिब पंजाब बताया। आरोपी ने बताया कि वह बिहार से सामान लोड करके हिमाचल जा रहा था। आरोपी को 33 किलोग्राम चूरापोस्त व ट्रक सहित गिरफ्तार किया गया। आरोपी को कल अदालत में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा। इसके बाद रिमाण्ड आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी व मामले का खुलासा किया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static