पुलिस की कार्रवाई, ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी करते आरोपी रंगे हाथ गिरफ्तार

5/16/2021 9:45:53 AM

फरीदाबाद (ब्यूरो) : ऑक्सीजन सिलेंडर और  रेमडेसिविर इंजेक्शन एवं अन्य चीजों की कालाबाजारी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज रही है। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 ने ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी की पहचान सलीम पुत्र गुलदीप कुरैशी निवासी बडकल एनआईटी फरीदाबाद के रूप में हुई है।

प्रभारी क्राइम ब्रांच ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि बडकल निवासी सलीम ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी करने का काम करता है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए तुरंत टीम गठित कर आरोपी को सूरजकुंड एरिया से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मौके पर आरोपी के कब्जे से 2 ऑक्सीजन सिलेंडर, मेडिसन, एक ऑटो बरामद किया है। जिस पर आरोपी के खिलाफ थाना सूरजकुंड में आईपीसी, डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट 2005, एसेंशियल कोमोडिटी एक्ट, ड्रग्स एंड कॉस्मेटिक्स एक्ट के अनुसार मामला दर्ज किया गया है।

पूछताछ पर सामने आया कि आरोपी कबाड़े का काम करता था कोरोनावायरस की दूसरी लहर के चलते जब ऑक्सीजन सिलेंडर की डिमांड बढ़ी तो आरोपी ने मोटे मुनाफे के चक्कर में ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी का काम शुरू कर दिया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana