पंचायत को लेकर पुलिस अलर्ट, तलाशी अभियान शुरू

8/25/2019 11:46:08 AM

फिरोजपुरझिरका (ब्यूरो): फिरोजपुर झिरका 25 अगस्त को होने वाली महापंचायत को लेकर शनिवार दोपहर से ही पुलिस ने अपना चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। फिरोजपुर झिरका में बाहरी लोगों पर पुलिस ने विशेष नजर बनाई हुई है और बाहरी लोगों का पुलिस पूरा डाटा तैयार कर रही है। गाड़ी में किसी प्रकार का कोई भी अस्त्र-शस्त्र ना हो जिससे कोई आजगनी न हो। वही पंचायत के लोगों ने अभी बंद का ऐलान नहीं किया है। कल क्या होगा लोगों में दहशत का माहौल है। पंचायत को लेकर वाटिका में सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।

एसडीएम रीगन कुमार ने रविवार को होने वाली हिन्दू पक्ष की महापंचायत के लिए शिवम् वाटिका में अनुमति दे दी है। शिवम् वाटिका में होने जा रही महापंचायत की परमिशन कुछ शर्तों के साथ दी गई है। सूत्र बताते हैं कि अमन शांति भंग नहीं होगी, कोई वक्ता भड़काऊ बयानबाजी नहीं करेगा। अब देखना है कि जिन शर्तों से परमिशन मिली है, उनका महापंचायत में कितना पालन होता है। एसडीएम रीगन कुमार तथा पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने जैसी जिम्मेवारी फिरोजपुरझिरका घटना में अदा की है, उसकी जितनी प्रशंसा की जाये, उतनी कम है।

डीसी -एसपी लगातार निगरानी रखे हैं। थाना प्रभारी हरिसिंह ने बताया की राजस्थान सीमा पर चार नाके लगा दिए गए हैं। बिना तलाशी के कोई भी व्यक्ति शहर की तरफ प्रवेश नहीं कर सकेगा। धार्मिक स्थानों जैसे मंदिर - मस्जिद इत्यादि की सुरक्षा बढ़ा दी है। पीसीआर तथा रात्रि गश्त को भी बढ़ा दिया गया है। पुलिस प्रशासन के पास पुख्ता इंतजाम हैं। जिला प्रशासन माहौल खराब करने वालों को नहीं छोड़ेगा, शांतिपूर्वक तरीके से अपनी बात को उचित माध्यम के द्वारा रखा जा सकता है। 

Isha