पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी, आरोपी गिरफ्तार

7/5/2019 5:51:38 PM

पलवल (दिनेश कुमार): एनएच-19 पर छह अप्रैल की रात को 45 वर्षीय व्यक्ति की गोली व चाकूओं से गोदकर की गई हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले ने इस मामले  दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि मुख्य आरोपी पहले ही किसी मामले में जेल में बंद है जिसको प्रोटेक्शन वारंट पर लिया जाएगा।

पलवल डीएसपी डॉ. हितेश यादव ने बताया कि सात अप्रैल वर्ष 2019 की सुबह सदर थाना पुलिस को सूचना मिली की एनएच-19 पर गांव अंटोहा के समीप सडक़ किनारे किसी अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पहचान कराने का प्रयास किया था लेकिन पहचान नही हो पाई थी। मृतक के शरीर पर चाकूओं के निशान थे जिससे यह साबित हो गया था कि उसकी किसी ने हत्या की है। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शी की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पहचान व पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया था जिसके दो दिन बाद मृतक की पहचान मेवात जिले के गांव सिंगार निवासी यासीन के रुप में हो गई थी।

परिजनों ने बताया था कि यासीन फरीदाबाद के सैक्टर-58 स्थित निजी कंपनी में चालक था और छह अप्रैल की रात 9 बजे कंपनी में गाड़ी को खड़ा कर घर के लिए चला था। पुलिस मामले की गहन जांच कर रही थी कि तीन जुलाई को सदर थाना प्रभारी सुमन कुमार को गुप्त सूचना मिली की अंटोहा के समीप हत्या की वारदात को अंजाम देने वाला एक युवक गांव के मोड़ के समीप मौजूद है। सूचना मिलते थाना प्रभारी ने हवलदार सुनिल, विरेंद्र व सरकारी गाड़ी चालक को साथ लेकर मौके पर दबिश दी और उक्त युवक को काबू कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना अनिल निवासी गांव अंटोहा बताया जिसे अदालत में पेश कर दो दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया।

अनिल ने गहन पूछताछ में बताया कि उसने व उसके साथी गांव निवासी योगेश उर्फ योगी व कर्मवीर ने मिलकर ही छह अप्रैल की रात को लूटपाट की नियत से यासीन को गोली व चाकूओं से गोदकर मौत के घाट उतारा था। योगेश उर्फ योगी पहले ही किसी मामले में जेल में बंद है जिसे प्रोटेक्शन वारंट पर लिया जाएगा। पुलिस ने आरोपी कर्मवीर को चार जुलाई को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया जिसे हथियार बरामदगी व गहन पूछताछ के लिए शुक्रवार को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है।
 

Isha