पुलिस ने लूट करने वाले गिरोह को पकड़ा, 3 महिलाओं समेत 4 आरोपी गिरफ्तार(video)

3/12/2018 2:00:51 PM

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत पुलिस ने देवरानी व जेठानी समेत कार लूट गिरोह को पकड़ कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। महिला गिरोह चाकू की नोक पर लूट करता था। देर रात पानीपत में सिंग एंड स्विंग होटल के पास तीन युवकों व देवरानी- जेठानी ने चाकू की नोक पर कार लूटी और फरार हो गए। आरोपियों ने ड्राइवर को भी कार में डालने का प्रयास किया। लेकिन वह आरोपियों से छूटकर होटल में घुस गया और परिजनों को सूचना दी। 

लूट के बाद आरोपी देवीलाल पार्क के पास सेक्टर 6/7 वाली सुनसान सड़क पर खड़े थे। पुलिस पहुंची तो आरोपियों ने भागने की कोशिश की, पुलिस ने तीनों महिलाओं समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मास्टरमाइंड समेत 3 आरोपी अभी फरार हैं। पीडित मोहित के अनुसार 8 मार्च को फोन पर काजल नाम की लड़की ने 10 मार्च को पानीपत में भाई के घर शादी में जाने के लिए 1200 रुपए में कार बुक की थी। 

पानीपत पहुंचने के बाद काजल ने कहा कि वह फोन करके पूछती है कि उसका भाई सोनू कहां पहुंचा। उसने मोहित को कहा कि सोनू व उसके दोस्त सिंग एंड स्विंग होटल के पास है। उनके पास कोई साधन नहीं है। उनको भी ले लो, हम 200-300 रुपए ज्यादा दे देंगे। 

मोहित ने पूछा कि तुम्हे अपने भाई का घर पता नहीं तो बोली कि उसने अभी नया घर खरीदा है। इसके बाद उन्होंने सिगरेट पी। मोहित ने मना किया तो बोलीं चिंता मत करो। होटल के पास तीनों महिलाएं कार से उतर गई। कुछ समय बाद पीछे से पैदल तीन युवक आए। काजल ने कहा कि भाई कार चालक को किराया दे दो। काजल ने कार की चाबी निकाल ली। आरोपियों ने मोहित को जबरन कार में डालने का प्रयास किया। मगर वह भाग निकला।

सदर थाना प्रभारी हरभजन  ने बताया कि मामले में करनाल के हरसिंहपुरा गांव निवासी काजल और गुंजन, बरसत रोड ज्योति कॉलोनी निवासी 45 वर्षीय फूलमती व नूरवाला धमीजा कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय सोनू पुत्र नत्थू को गिरफ्तार किया है। काजल और गुंजन देवरानी-जेठानी हैं। दोनों वर्तमान में सेक्टर 13/17  में किराए पर रह रही थीं। दोनों विधवा है। 

मोहित का भाई सोनू पानीपत में एक फैक्ट्री में काम करता था। इसी फैक्ट्री में ज्योति कॉलोनी का दिलीप भी काम करता था। सोनू और दिलीप के बीच करीब एक साल पहले किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। दिलीप ने महिलाओं को शामिल करके मारपीट और लूट करने की साजिश बनाई। अगर मोहित चालाकी नहीं दिखाता तो आरोपियों ने उसकी हत्या की भी साजिश बना रखी थी। दिलीप, नूरवाला का प्रदीप पुत्र लखमी और रवि अभी फरार है। चारों आरोपियों को एक दिन की पुलिस रिमांड पर रखा गया है।