पुरानी रंजिश को लेकर 2 मई को हुई हत्या मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

5/7/2023 8:32:34 PM

कैथल (जयपाल) : ढांड गांव में बीते दो मई को गांव के ही सात युवकों द्वारा गांव के ही एक शराब के ठेकेदार की हथोड़े से मारकर हत्या करने का मामला आया था। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेस वार्ता कर डीएसपी रविंद्र सांगवान ने बताया कि 2 मई को कैथल के ढांड गांव में गांव के ही कुछ युवकों ने 2019 में शादी के प्रोग्राम में डीजे बजाने को लेकर हुए पुराने विवाद के कारण  गांव निवासी शराब ठेकेदार की हथौड़े से हत्या कर दी थी। जिसके बाद 3 मई तारीख को प्यारे लाल नामक व्यक्ति की शिकायतप पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था। जिसके बाद इस मामले की जांच सीआईए वन टीम को सौंप दी गई। वहीं आज सीआइए टीम ने मनदीप, अनमोल और बलजीत नामक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

डीएसपी रविंदर सांगवान ने बताया कि इन दोनों पार्टियों का 2019 में शादी के प्रोग्राम में डीजे बजाने को लेकर आपस में  झगड़ा हुआ था। जिसको लेकर आरोपियों के परिवार वालों ने पहले भी मृतक सतीश को मारने की कोशिश की थी। परंतु वह सफल नहीं हो पाए थे। उसकी जगह किसी दूसरे व्यक्ति को मार दिया था। जिसका केस भी इनके परिवार वालों पर चल रहा है। पकड़े गए तीन आरोपियों में से दो आरोपियों पर पहले भी लड़ाई झगड़े का केस दर्ज है।

डीएसपीआई ने बताया की आरोपियों ने मृतक सतीश के सर में बड़े हथौड़े से मार कर उसकी हत्या दी थी। इसके साथ ही उसकी गाड़ी के शीशे वगैरह तोड़ दिए थे। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मृतक की पिस्टल लेकर चले गए थे। जिनको आज न्यायालय में पेश कर रिमांड लिया जाएगा। उसके बाद इस वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पूछताछ की जाएगी।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Mohammad Kumail