पुलिस ने लूट गिरोह के 3 सदस्यों को किया काबू, आरोपियों से लूटा गया ट्राला किया बरामद

4/2/2023 1:47:51 PM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : रेवाड़ी बावल-रोहतक हाईवे नंबर-352 पर चालक को बंधक बना कर ट्राला छीनने की वारदात करने वाले गिरोह को सीआईए ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों में जिला दादरी के गांव बडेसरा का रहने वाला प्रवेश, जिला झज्जर के गांव फतेहपुरी का रहने वाला गौतम व जिला भिवानी के हनुमान गेट का रहने वाला सोनू है। पुलिस ने आरोपितों से लूटा गया ट्राला बरामद कर लिया है।

बदमाश चालक के साथ मारपीट कर ले गए थे ट्राला

झज्जर के गांव जहांगीरपुर के रहने वाले सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि उनके ट्राला पर उत्तर प्रदेश के जिला बुलंदशहर के गांव झगीराबाद का रहने वाला मोहित उर्फ दानवील चालक है। चालक मोहित ट्राला लेकर रोड़ी लेने नारनौल जा रहा था। रोहडाई मोड़ के पास रात को वह एक ढाबा पर खाना खाने के बाद ट्राले में सो गया था। रात को बदमाशों ने मोहित को बंधक बना कर अपने साथ ट्राला में ही डाल ले गए थे। बदमाशों ने ट्राला में लगा जीपीएस उखाड़ कर फेंक दिया था। बदमाशों ने चालक के मारपीट की और गांव बुडौली के पास एक पेड़ से बांध कर भाग गए थे। सुरेंद्र सिंह की शिकायत पर पुलिस ने बदमाशों के विरुद्ध लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। 


आरोपियों को रिमांड पर लेकर की जाएगी पूछताछ

डीएसपी अमित भाटिया ने बताया कि लूटपाट की वारदात को सुलझाने के लिए सीआइए ने एक टीम गठित की थी। जांच के दौरान पुलिस को बदमाशों के बारे में कुछ अहम सुराग हाथ लगे। जांच के बाद पुलिस ने तीन आरोपित को काबू कर लिया। आरोपितों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी तथा अन्य साथियों व वारदात के बारे में भी पूछताछ की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

Content Writer

Manisha rana