5 हजार के ईनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 6 वर्ष पहले की थी हत्या

10/29/2020 4:31:20 PM

पलवल (ब्यूरो) : डिटैक्टिव स्टाफ पलवल की टीम ने वर्ष 2014 के हत्या के एक मामले में वांछित एंव 5,000 रुपए के ईनामी आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी पिछले करीब 6 वर्षों से अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी। आरोपी दो दिन के पुलिस रिमान्ड पर है। जिसे पुलिस रिमांड समाप्त होने पर कल पेश अदालत किया जाएगा।

दीपक गहलावत पुलिस अधीक्षक पलवल ने प्रैस वार्ता को संबोधित करते हुए बताया कि डिटैक्टिव स्टाफ पलवल की टीम प्रभारी निरीक्षक विश्व गौरव को मंगलवार को सूचना मिली कि 13 फरवरी वर्ष 2014 को होडल थाना के ईलाका मे बाबा राईस मिल के पास गाडी में एक नाश मिली थी। जिसकी पहचान अतर सिंह निवासी बाछोद जिला महेन्द्रगढ के रूप में हुई। इस मामले में एक फरार आरोपी गुरूग्राम डी.एल.एफ में मौजूद है। जिस पर अपनी टीम उप निरीक्षक अभय सिह, ई.एच.सी रविन्द्र, सिपाही अमित, लुकमान सहित मौका पर रैड की और आरोपी को काबू किया।

पूछताछ मे आरोपी ने अपना नाम विरेन्द्र बिस्ट निवासी सजगोली उतराखण्ड हाल आबाद गुरूग्राम बतलाया। गहन पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मैने अपने साथी आशीष गुप्ता, रवि कुमार रणबीर के साथ दिल्ली से आगरा के लिए एक कैब बुक की थी और रास्ते में सभी ने शराब पी। हमारे मन में खोट आ गया और हमने गाडी लूटने के प्लान बनाया। मैंने चालक की गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। इसी दौरान गाडी पलट गई और हम सभी मौके पर गाडी को छोडकर भाग गए। इस प्रकरण में पुलिस पहले तीन आरोपीयों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी बकाया है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है।

Manisha rana