58 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

11/1/2019 1:22:53 PM

पानीपत (आशु) : सी.आई.ए-1 पुलिस टीम ने नशा तस्करी की वारदातों पर प्रहार करते हुए सैंट्रो कार सवार 2 युवकों को 58 किलो 200 ग्राम गांजा पत्ती मादक पदार्थ सहित काबू किया। आरोपियों के खिलाफ  थाना सैक्टर 13-17 में 20 एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत अभियोग अंकित कर गहनता से पूछताछ करने के लिए दोनों आरोपियों को वीरवार को न्यायालय में पेशकर 5 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया।

इंस्पैक्टर संदीप कु मार ने बताया कि अभियान के तहत बुधवार देर सायं सी.आई.ए-वन की एक टीम सब-इंस्पैक्टर कृ ष्ण के नेतृत्व में बरसत रोड पर गश्त के दौरान मौजूद थी। इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली कि सिल्वर रंग की सैंट्रो कार में सवार 2 संदिग्ध किस्म के युवक पानीपत सैक्टर-18 से होते हुए यू.पी. जाएंगे। 

कार में युवकों के पास भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ होने की संभावना है। इस विशेष सूचना के आधार पर टीम ने तुरंत निजामपुर पुल सैक्टर-18 में नाकाबंदी कर वाहनों की गहनता से जांच आरंभ कर दी। कु छ देर पश्चात जी.टी. रोड की ओर से सेंट्रो कार आई, जो मौजूद पुलिस टीम ने कार को नाके पर रुकवाकर प्रारंभिक पुलिस पूछताछ की तो ड्राइवर ने अपनी पहचान इसरार निवासी थाना भवन यू.पी. व साइड वाली सीट पर बैठे युवक ने मनीराम निवासी चड़ाव शामली यू.पी. के रूप में बताई।

कार की तलाशी लेने पर पीछे वाली सीट पर रखे प्लास्टिक के बोरे में भारी मात्रा में गांजा पत्ती मादक पदार्थ बरामद हुआ। जिसका वजन करने पर 58 किलो 200 ग्राम पाया गया। गिरफतार दोनों आरोपियों के खिलाफ  थाना सैक्टर-13-17 में 20 एन.डी.पी.एस एक्ट के तहत अभियोग अंकित कर प्रारंभिक पुलिस पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि वह मादक पदार्थ को मध्य प्रदेश से लेकर आए थे और यू.पी. में अवैध रूप से तस्करी करना था।

Isha