शराब पीने से हुई मौतों का मामला: पुलिस ने 7 को किया गिरफ्तार, लाखों की नगदी बरामद

11/5/2020 11:47:03 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत में अवैध शराब से लगातार आधा दर्जन से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं। जिसके बाद जिला प्रशासन ने अवैध शराब कारोबारियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। मीडिया में जैसे यह खबरें सुर्खियां बनीं, वैसे ही सोनीपत पुलिस भी एक्शन मोड में आई और एक के बाद एक अलग-अलग जगहों पर सात एफआईआर दर्ज की गई, जिनमें सात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। 

जानकारी देते हुए डीएसपी रविंद्र कुमार ने बताया कि बीती देर रात सोनीपत पुलिस और सीएम फ्लाइंग की टीम ने गांव नैना ततारपुर और खरखोदा में अवैध शराब फैक्ट्रियों का भंडाफोड़ किया। वहां से भारी मात्रा में अवैध शराब और शराब बनाने का सामान बरामद किया गया। पुलिस ने इस पूरे मामले में सात एफआईआर दर्ज की है और 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अभी अन्य गिरफ्तारियां होनी भी बाकी हैं।

डीएसपी ने बताया कि जो फैक्ट्री गांव नैना ततारपुर में चल रही थी, वह 2015 से वहां पर थी और अब इस पूरे मामले में एसपी सोनीपत ने संज्ञान लेते हुए थाना मोहाना एसएचओ को सस्पेंड कर दिया है। वहीं सिविल लाइन थाना में दर्ज एफआईआर में एक महिला और एक राजू नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से 14 लाख 51 हजार रुपये भी बरामद किए हैं। साथ में भारी मात्रा में शराब भी बरामद की है।

Shivam