अमीर बनने के लिए 7 दोस्तों ने बनाया लुटेरों का गिरोह, पुलिस व एंटी गैंगस्टर यूनिट सभी को किया काबू

1/17/2024 9:16:49 PM

सोनीपत(सन्नी मलिक): कुंडली थाना पुलिस व एंटी गैंगस्टर यूनिट ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए उत्तर प्रदेश के रहने वाले सात युवकों को धर दबोचा है। यह सभी युवक दिल्ली एनसीआर में लूट की वारदातों को अंजाम देते थे और बाद में नरेला की एक फ्लैट में छिप जाते थे। यही इनका अड्डा था। पुलिस ने इन सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है। मामले में पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है। 

 गिरफ्तार आरोपियों की पहचान शुभम, विजय, शिवदत्त, राजा, दीपांशु और अनीस  के रूप में हुई है। यह युवक उत्तर प्रदेश के शामली और मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं और सातों आरोपी दोस्त हैं। आरोपियों ने जल्द अमीर बनने और शौक पूरा करने के लिए लूट को अपना धंधा बना लिया था। लुटेरे दिल्ली एनसीआर और सोनीपत से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 44 पर लूट की लगभग 6 बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। जिस जगह इनको लूट करनी होती है पहले उसकी रेकी करते हैं। उसके बाद लूट की वारदात को अंजाम देते हैं। सोनीपत एंटी गैंगस्टर यूनिट और कुंडली थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में इन सभी को धर दबोचा गया है।  

मामले की जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर कटार सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश और शामली के रहने वाले सावन, शिवदास, दीपांशु, राजा, अनीश ने अपने ऐसो आराम को पूरा करने और जल्द अमीर बनने के चक्कर में नरेला और कुंडली थाना क्षेत्र में लूट की 6 बड़ी वारदातों को अंजाम दिया था। यह नरेला में एक किराए के फ्लैट में रहते थे। जिन्होंने कुंडली थाना क्षेत्र में  कई वारदातों को अंजाम दिया है, जबकि नरेला में भी इन्होंने कई लूट की वारदातों को अंजाम दे रखा है। 

 (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal