जिम ट्रेनर पर जानलेवा हमला करने वाला बदमाश काबू, पिस्तौल और कारतूस बरामद

1/23/2020 10:57:48 PM

कुरुक्षेत्र(रंदीप): कुरुक्षेत्र में युवक पर फायरिंग करके जानलेवा हमला करने वाले एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को आरोपी के पास से दो पिस्तौल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपी की शिनाख्त कुनाल के रूप में हुई है, जो राजस्थान का रहने वाला है। वहीं आरोपी के साथी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है। 

बता दें कि 20 जनवरी को पटियाला बैंक कालोनी में महिला के साथ प्रेम प्रसंग के चलते तीन बदमाशों ने जिम ट्रेनर योगेश उर्फ योगी को गोलियों से भून दिया था और मौके से फरार हो गए। जिस कारण आसपास के इलाके में दहशत का माहौल बन गया था। हमले के दौरान युवक को 5 गोलियां लगी थी और उसे कुरुक्षेत्र एलएनजेपी अस्पताल पहुंचाया गया था। गंभीर हालत में वहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया, जहां युवक जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है।

इस संबंध में एंटी नारकोटिक्स सेल के प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि कुनाल का एक महिला के साथ प्रेम प्रसंग था, जिसके चलते वह अपने दो दोस्तों के साथ योगेश को मारने की नियत से कुरुक्षेत्र आया था और उसने दोस्तों के साथ मिलकर योगेश को ताबड़तोड़ गोलियों से भून डाला था। फिलहाल पुलिस ने कुनाल जो कि राजस्थान का रहने वाला है उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी फिलहाल अभी फरार चल रहे हैं, जिनकी खोजबीन के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। 

Edited By

vinod kumar