पुलिस ने कैंटर गाड़ी के एक चोर को किया गिरफ्तार, अन्य साथी फरार

11/15/2019 4:46:36 PM

पलवल (दिनेश कुमार) : पलवल शहर थाना क्षेत्र से कैंटर गाड़ी को चोरी करने वाले एक चोर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके कुछ अन्य साथी फिलहाल फरार है। जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास लगाता जारी है। जिससे पुलिस ने गिरफ्तार चोर के कब्जे से कैंटर को बरामद कर शुक्रवार को उसे अदालत में पेश किया जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 पलवल के भवनकुंड चौकी के इंचार्ज एएसआई संजय कुमार ने बताया कि थाई मोहल्ला निवासी नवीन जैन ने 14 नवम्बर को शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके पास कैंटर गाड़ी नंबर (एचआर-73ए-6023) है। पीडि़त ने बताया कि 13 नवम्बर की रात को उसने अपनी गाड़ी को गोदाम के पास खड़ा किया था। उसी रात को चोर गोदाम के समीप से गाड़ी को चोरी कर ले गए। वही पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर  जांच शुरू कर दी।

जांच के दौरान मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि कैंटर गाड़ी को चोरी करने वाला एक आरोपी मिंडकोला नूंह मार्ग पर मौजूद है। सूचना मिलते ही मौके पर दबिश दी गई और आरोपी को काबू कर लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम जाहिद निवासी गांव घासेड़ा (नूंह) बताया। वहीं आरोपी के कब्जे से कैंटर गाड़ी को बरामद किया गया। आरोपी के कुछ अन्य साथी फिलहाल फरार है जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी जाहिद को शुक्रवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।  

Isha