ड्रग स्मगलिंग का आरोपी गिरफ्तार, 10 ग्राम हैरोइन बरामद

10/7/2019 12:58:19 PM

कैथल (सुखविंद्र) : सी.आई.ए.-3 गुहला पुलिस ने ड्रग स्मगलिंग के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी अपने गांव के बस स्टैंड पर मोबाइल शॉप की आड़ में नशा बेचने का धंधा कर रहा था। उसके कब्जे से 10 ग्राम हैरोइन/चिट्टा बरामद हुई। रविवार को आरोपी अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

पुलिस पी.आर.ओ. ने बताया कि सी.आई.ए.-3 गुहला इंचार्ज सब-इंस्पैक्टर जयनारायण की अगुवाई में एस.आई. राजबीर सिंह, ए.एस.आई. शमशेर सिंह, हैड कांस्टेबल नरेश कुमार तथा सिपाही मनोज कुमार की टीम गश्त करते हुए बदसुई क्षेत्र में मौजूद थी। जानकारी मिलने उपरांत पुलिस ने बदसुई से हरीगढ़ किंगन रोड पर पहुंचकर नाकाबंदी की।

बदसुई की तरफ से पैदल आ रहे युवक ने पुलिस को देखकर वापस जाने की कोशिश की, जिसे पुलिस ने काबू कर लिया। युवक की पहचान गुरजंट सिंह निवासी बदसुई के रूप में हुई। पुलिस द्वारा सूचना देकर मौके पर डी.एस.पी. गुहला किशोरी लाल को बुलाकर संदिग्ध की तलाशी ली तो उससे 10 ग्राम हैरोइन/चिट्टा बरामद हुई।

थाना गुहला में मामला दर्ज कर आरोपी को मौके पर पहुंचे सब-इंस्पैक्टर सुभाष चंद्र ने एन.डी.पी.एस. एक्ट की धारा 21बी/61/85 के तहत गिरफ्तार कर लिया। गुरजंट अपने गांव बदसुई के बस स्टैंड के नजदीक ही मोबाइल फोन शॉप किए हुए है जिसकी आड़ में वह नशे का धंधा करता है।

Isha