पुलिस ने सुलझाई गुलजार हत्याकांड की गुत्थी, 72 घंटे के भीतर आरोपी अंकुश को किया गिरफ्तार

2/16/2023 6:53:31 PM

अंबाला (अमन कपूर) : जिले की साहा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। कुछ दिन पहले हुई गुलजार हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। शराब पीने को लेकर मृतक गुलजार व आरोपी अंकुश के बीच झगड़ा हुआ था। जिसके बाद अंकुश ने गुलजार को मौत को घाट उतार दिया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी अंकुश को 72 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार तीन दिन पहले मृतक गुलजार व आरोपी अंकुश के बीच शराब के नशे में कुछ कहासुनी हो गई थी। मामले ने इतना तूल पकड़ लिया था कि दोनों के बीच मारपीट हो गई और अंकुश ने गुलजार को मौत को घाट उतार दिया। बता दें कि गुलजार की लाश पुलिस को समालखा में एक प्लाट पर मिली थी। जिसकी शिनाख्त समालखा में रहने वाले परवीन नाम के व्यक्ति ने की। जिसने बताया कि गुलजार गांव समालखा में उसी के साथ आया था और अंकुश नाम के व्यक्ति के साथ बैठकर शराब पी रहा था। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरु हुआ और मामला इतना बढ़ गया कि अंकुश ने गुलजार की हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया...

साहा थाना प्रभारी यशदीप सिंह ने बताया कि उन्हें 11 फरवरी को समालखा में एक लाश मिली थी जिसकी शिनाख्त नहीं हो सकी थी। कुछ दिन बाद ही उसी के गांव के रहने वाले परवीन ने बॉडी की शिनाख्त की और उसने बताया कि उसने ही गुलजार को अंबाला छोड़ा था और वो अंकुश नाम के व्यक्ति के साथ शराब पी रहा था। जिसके बाद शराब पीने को लेकर अंकुश और गुलजार में झगड़ा हुआ और अंकुश ने गुलजार की हत्या कर दी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Ajay Sharma