एक सप्ताह पूर्व गोली मारकर युवक की हत्या, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

1/21/2020 1:42:52 PM

पलवल (दिनेश कुमार) : मुंडकटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एनएच-19 पर एमवीएन विश्वविद्यालय के सामने एक सप्ताह पूर्व बाइक सवार 32 वर्षीय व्यक्ति को गोली मारकर की गई हत्या के एक आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को सोमवार को अदालत में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपी के तीन साथियों के ठिकानों के बारे में पूछताछ की जाएगी व हत्या में प्रयोग हथियार को बरामद किया जाएगा।

जानकारी अनुसार पुलिस जांच अधिकारी एएसआई धर्मेंद्र ने बताया कि 13 जनवरी की दोपहर बाद गांव फुलवाड़ी निवासी सतेंद्र की बाइक सवार चार अज्ञात बदामाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिस संबंध में मृतक सतेंद्र के ताऊ के लडक़े विरेंद्र की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी। 19 जनवरी को मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि सतेंद्र की हत्या करने वाला एक आरोपी करमन बॉडर पर मौजूद है जो कि कहीं बाहर जाने की फिराक में है।

पुलिस ने सूचना मिलते ही टीम गठित कर मौके पर दबिश दी और आरोपी को काबू किया गया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम प्रदीप निवासी गांव फुलवाड़ी बताया। गहन पूछताछ में बताया कि उसने ही अपने तीन साथियों के साथ मिलकर सतेंद्र की हत्या की थी। हत्या का कारण प्रदीप ने बताया कि सतेंद्र उसके पिता की हत्या करने में शामिल था और बदले की भावना के चलते उसने अपने साथियों के साथ मिलकर सतेंद्र की हत्या की है। पुलिस ने आरोपी प्रदीप को सोमवार को अदालत में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया हुआ है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपी के तीन साथियों के बारे में पता किया जाएगा व हत्या में प्रयोग हथियारों को बरामद किया जाएगा।

 

Isha