पुलिस ने अवैध शराब की पेटियों सहित बोलैरो चालक को किया गिरफ्तार

1/1/2020 10:27:17 AM

भिवानी (पंकेस) : एस.पी. मोहित हांडा के दिशानुसार दादरी जिला पुलिस ने अवैध शराब व नशे की तस्करी करने वालों के खिलाफ सख्त अभियान चलाया हुआ है। इस मुहिम के तहत पुलिस की विभिन्न टीमें जिले के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में अपराधियों की धरपकड़ में लगी हुई हैं। इसी कड़ी में सोमवार रात्रि बाढड़ा थाना एस.आई. रामअवतार ने अपनी टीम के साथ बोलैरो चालक को देसी व अंग्रेजी शराब की पेटियों सहित काबू किया है।

आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई अमल में की गई है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सोमवार रात्रि बाढड़ा थाना पुलिस कारी मोद गांव में गश्त पर थी। तभी, सूचना मिली कि कस्बा के लोहारू रोड पर एक युवक बोलैरो गाड़ी में शराब लेकर यहां से गुजरेगा। इसी आधार एस.आई. रामअवतार ने टीम गठित की। जिसके बाद टीम ने मौके पर पहुंची। कुछ ही देर बाद वहां एक गाड़ी आती दिखाई दी।

गाड़ी को पुलिस ने इशारा देकर रुकवाया  लेकिन चालक ने गाड़ी भगाने का प्रयास किया। जिसके बाद मुस्तैद टीम ने उसे कुछ ही दूरी पर दबोच लिया। बोलैरो गाड़ी की तलाशी लेने पर पुलिस ने 10 पेटी अवैध शराब माल्टा, 3 पेटी शराब अंग्रेजी बरामद कीं। पुलिस के अनुसार गाड़ी से कुल 156 शराब की बोतलें बरामद की गईं। आरोपित युवक की पहचान कस्बा बाढड़ा निवासी रोहताश उर्फ सिट्टू के रूप में हुई। उसके खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। 

Isha