पुलिस ने 24 घंटे में ही हत्या के 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार, कल होगी अदालत में पेशी

5/30/2021 11:16:19 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक जिले के गढ़ी बोहर गांव में कल शाम हुई हत्या के मामले में पुलिस ने 24 घंटे में ही पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का कारण मृतक व आरोपियों के बीच लड़ाई झगड़े के मामले की दर्ज एफआईआर को बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ करने में जुटी हुई है और इन्हें कल अदालत में पेश किया जाएगा।

गढ़ी बोहर गांव के रहने वाले सुखबीर का शव कल गांव के पास सड़क के किनारे पड़ा हुआ मिला था। जिसके बाद आईएमटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भिजवाया था। परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस ने महज 24 घंटे में ही पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस बारे में डीएसपी गोरख पाल राणा ने बताया कि मृतक सुखबीर का गांव के ही एक परिवार के साथ पहले झगड़ा हुआ था। जिसकी एफआईआर दर्ज कराई गई थी। आरोपी परिवार उस मामले में सुखबीर पर समझौता करने के लिए दबाव बना रहा था। लेकिन वह समझौता नहीं हुआ, उसी आवेश में सुखबीर की हत्या की गई है। इस मामले में पुलिस ने सूरज, सुरेंद्र, सुखबीर, राकेश व नवीन को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी का कहना है कि इन लोगों से पूछताछ की जा रही है और कल इन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam