टीजीटी का पेपर सॉल्व करते हुए पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार, 17 लैपटॉप व 10 चार्जर बरामद

2/15/2023 6:26:17 PM

पानीपत(सचिन): शहर में टीजीटी की ऑनलाइन परीक्षा का पेपर सॉल्व करते हुए पुलिस ने पांच लोगों को समालखा स्थित एक होटल के कमरे में रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से 17 लैपटॉप और 10 चार्जर, दो माउस और एक मोबाइल चार्जर और बिजली का एक्सटेंशन बोर्ड की है। पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश कर तीन दिन की रिमांड पर लिया है।

बता दें कि टीजीटी का पेपर चल रह था। इस दौरान शहर के टेन स्पून के कमरा नंबर में 102 में पांच आरोपी ऑनलाइन पेपर सॉल्व कर रहे थे। इस गुप्त सूचना  मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान कपिल निवासी गांव खांडा खेड़ी नारनौल, आनंद निवासी गांव सिवानी, हरिकेश निवासी उमरा हांसी, सुरजन सिंह वाला निवासी थाना झंडेवाला गुरु अमृतसर पंजाब और प्रदीप निवासी गांव चुल्लीकला मंडी आदमपुर के रूप में हुई है।

मामले की जानकारी देते हुए एसपी ने बताया कि आरोपी व्यूअर जैसी ऐप का इस्तेमाल कर रहे थे। इस ऐप के माध्यम से आरोपी परीक्षार्थी के कंप्यूटर का पूरा एक्सेस अपने पास ले लेते थे और पूरा पेपर खुद सॉल्व करते थे। परीक्षार्थी केवल माउस पकड़ कर बैठा रहते थे। उन्होंने बताया कि रेलवे कलर कपिल पहले भी इस मामले में गिरफ्तार हो चुका है, लेकिन जमानत पर बाहर आकर उसने फिर नौकरी ज्वाइन कर ली। उन्होंने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma