युवक हत्या मामला: पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार, अदालत में पेश कर भेजा जेल

10/10/2019 5:21:43 PM

गोहाना(सुनील): गोहाना के बड़ौता गांव में तीन दिन पहले राकेश की चाकूमार कर हत्या करने के मामले में गोहाना सदर थाना पुलिस ने किया चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को आज अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है। बता दें कि तीन दिन पहले गोहाना सोनीपत रोड पर बडौता बाईपास के पास कुछ युवकों ने ऑटो रूकवाकर उसमें सवार युवक राकेश पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया था। 

इस हमले से घायल बडौता निवासी राकेश (18) ने पीजीआई रोहतक में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों ने नगर गांव के सरपंच के भाई समेत करीब आठ से दस युवकों पर हत्या करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने अब इस मामले में कार्रवाई करते हुए रात को नगर गांव के पास से चार युवकों को गिफ्तार किया गया है। सभी आरोपी नगर गांव के रहने वाले है। 

गौरतलब है की इसी साल मार्च में 12 कक्षा के पेपर देने के लिए गांव बड़ौता की रहने वाली कुछ लड़किया दूसरे गांव में गई थी, लेकिन वहां पर नगर गांव के कुछ लड़कों ने लड़कियों के साथ बतमीजी की। इसको लेकर कई बार नगर गांव के सरपच के पास जाकर बताया गया, लेकिन बात इतनी बढ़ गई की राकेश की नगर गांव के लड़को के साथ कहा सुनी भी हो गई थी। इसकी रंजिस के चलते राकेश की हत्या कर दी गई। फिलहाल पुलिस इस मामले की दोनों पहलु से जांच कर रही है।

Shivam