हनीट्रैप मामला: डाॅक्टर काे दवाई देने के लिए बुलाया, फिर रेप केस में फंसाने की धमकी दे मांगे 2 लाख

5/29/2020 8:02:29 PM

पलवल (दिनेश): पलवल हनीट्रैप मामले में आरएमपी डाॅक्टर को फंसाकर दो लाख रुपये मांगने के आरोप में अमरपुर चौकी पुलिस ने दो महिलाओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों को दो दिन के पुलिस रिमांड के बाद अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए अमरपुर चौकी इंचार्ज प्रीतम ने बताया कि गांव बलई निवासी शिवकुमार ने 23 मई को शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके पिता विष्णु आरएमपी डाक्टर है और वे अमरपुर चौक पर दुकान करते हैं। प्रतिदिन की तरह पिता 23 मई को जब घर नहीं पहुंचे तो उसने दुकान पर आकर देखा। दूकान बंद थी और बाहर बाइक खड़ी हुई थी।

पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर गुमशुदी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 26 मई को विष्णु ने अपने पुत्र शिवकुमार के पास फोन कर दो लाख रुपये लेकर आने की बात कही। शिवकुमार ने रुपये वाली बात पुलिस को बताई तो पुलिस के शक की सुईं कहीं और घुमी। टीम गठित कर फोन के आधार पर दबिश दी गई तो एक कमरे से विष्णु को बरामद किया गया और साथ ही दो महिलाओ सहित चार लोगों को काबू किया गया।

विष्णु ने बताया कि उसे फोन कर दवाई देने के लिए बुलाया गया था। जब वह दवाई लेकर मौके पर पहुंचा तो उसे कमरे में बैठ लिया गया जहां पर दो महिला व दो व्यक्ति मौजूद थे जिन्होंने रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर दो लाख रुपए की मांग की थी। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम सपाल उर्फ जावेद निवासी डूडोंली, विनोद निवासी गांव हंसापुर बताया।

पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया। शुक्रवार को रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद आरोपियों को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Edited By

vinod kumar