लूट की योजना बना रहे बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, एक को लगी गोली

3/16/2021 4:06:48 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना के गुडा रोड पर एक ज्वेलर्स की दुकान पर पिस्तौल के बल पर 20 लाख की लूट करने वाले 4 बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली भी लगी है, जिसका इलाज खानपुर पीजीआई में चल रहा है। पकड़े गए बदमाशों से तीन पिस्टल बरामद की है। गिरफ्तार आरोपी एक और लूट की योजना बना रहे थे, लेकिन इससे पहले पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 



इस बारे जानकारी देते हुए एएसपी निकिता खट्टर ने बताया कि कल गोहाना पुलिस को सूचना मिली थी कि मुंडलाना से खानपुर के रास्ते में कुछ युवक लूट की योजना बना रहे हैं। इसी सूचना के आधार पर पुलिस मौके पहुंची, पुलिस को देखते हुए बदमाशों ने फायरिंग शुरु दी। जवाबी कार्रवाई में हवाई फायर करते हुए पुलिस ने बदमाशों को सरेंडर करने को कहा, लेकिन सरेंडर करने की बजाय वे फायरिंग करते रहे। जवाबी देते हुए पुलिस टीम ने भी फायरिंग की और गोली एक बदमाश के पैर में लग गई। इसके बाद तीन अन्य बदमाशों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। 

तीनों बदमाशों को मंगलवाल को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा। इन बदमाशों से दो 32 बोर और एक 315 बोर का पिस्तौल बरामद हुआ है। एएसपी ने बताया कि इन बदमाशों ने पिछले माह गोहाना में एक सुनार के यहां करीब 20 लाख रुपए की गहनों की लूट की थी। वहीं से पूछताछ में मालूम चला है कि उन्होंने पिछले दिनों ही रोहतक में हिसार रोड़ से एक सुनार से लूट व रोहतक के ही खेड़ी साध गांव में बैंक ग्राहक सेवा केंद्र से 70 हजार की लूट की थी। इसके साथ आरोपियों ने दो बाइक भी स्नैच की थी। 



उन्होंने बताया कि इन चारों के ऊपर लूट, हत्या प्रयास, हत्या के मामले दर्ज हैं। घायल सोनू निवासी चौपड़ा कॉलोनी गोहाना का रहने वाला है, जबकि मोहित निवासी खेड़ी साध गांव जिला रोहतक व मोहित निवासी निंदाना जिला रोहतक और मोनू निवासी झज्जर का रहने वाला है। मोहित निवासी निंदाना पर लूट, 307 का एक मामला दर्ज, मोहित निवासी खेड़ी साध पर लूट, 302 का मामला दर्ज है। मोनू पर लूट के मामले दर्ज है। इनकी मुलाकात जेल में ही हुई थी। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

vinod kumar