पुलिस ने गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार

10/18/2019 10:26:27 AM

पलवल (ब्यूरो) : पुलिस महानिदेशक हरियाणा पंचकूला के निर्देशानुसार आगामी विधानसभा चुनाव के मद्दनजर पलवल पुलिस के द्वारा अवैध अस्ला, नशीले पदार्थो की तस्करी को रोकने के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत चान्दहट थाना पुलिस ने चैकिंग के दौरान 30 किलो अवैध गांजा बरामद किया है।

बीती रात को एएसआई रामकरण, एसटीओ सुमेर सिंह, एग्रीकल्चर विभाग व पुलिस टीम केजीपी रोड नजदीक टोल प्लाजा पर संदिग्ध वाहनोंं की चैंकिग कर रहे थे। तभी एक गाड़ी यूपी नंबर 14 एवी 8142 उत्तरप्रदेश की तरफ से आती हुई दिखाई दी। जो पुलिस पार्टी को देखकर गाड़ी को वापस मोड़कर जाने लगा। जिस पर पुलिस पार्टी के द्वारा गाड़ी को काबू किया गया। गाड़ी में नशीला पदार्थ होने का शक होने पर तहशीलदार पलवल को मौका पर बुलाकर गाड़ी को चैक किया गया।

गाड़ी की डिग्गी मे एक कट्टा में नशीला पदार्थ बरामद हुआ। जिसको चैक करने पर 30 किलो गांजा पाया गया। गाड़ी चालक अक्षत पुत्र सुधीर निवासी सरावा हापुड़ उत्तर प्रदेश के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पुछताछ मे आरोपी ने बताया कि वह इस गांजा को हापुड़ से खरीदकर लाया था और उसे यह गांजा ध्रुव ठाकुर निवासी मढराक उतर प्रदेश को देना था। जिसके लिए उसे पैसे मिलते है। पुलिस ने आरोपी को पेश अदालत करके साथी आरोपियोंं की गिरफ्तारी के लिए दो दिन के पुलिस रिमान्ड पर लिया है।

Isha