हेड कांस्टेबल सिंघम को पुलिस ने अर्धनग्न अवस्था में किया गिरफ्तार, समर्थकों ने थाने के बाहर जमकर किया हंगामा

2/9/2023 7:07:27 PM

पानीपत(सचिन): पानीपत के चर्चित हेड कांस्टेबल आशीष उर्फ सिंघम को आज पुलिस लाइन के क्वार्टर से दो थानों की पुलिस ने अर्धनग्न अवस्था में गिरफ्तार कर लिया। साथ ही सिंघम के पिता को भी गिरफ्तार कर लिया,लेकिन उन्हें रास्ते में ही छोड़ दिया। सिंघम को पानीपत के सेक्टर 13/17 थाने में लाया गया। फेसबुक पर वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन ने यह कदम उठाया है। इस दौरान उसके समर्थकों ने थाने के बाहर जमकर हंगामा किया।

बता दें कि बीते दिनों आशीष उर्फ सिंघम के सोशल एकाउंट पर एएसआई मुकेश त्यागी के साथ बहस बाजी का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें सिंघम ने एएसआई पर वाहन चालकों से चेकिंग के दौरान रिश्वतखोरी के आरोप लगाए थे। जिसकी शिकायत उन्होंने पानीपत के सेक्टर 13/17 में दिया था। उनके शिकायत के आधार सिंघम के खिलाफ विभिन्न धाराओं के साथ मामला दर्ज कर लिया गया। वहीं सिंघम ने फेसबुक पर आकर कहा कि वह कल एसपी को गिरफ्तारी देने जाएंगे, लेकिन उससे पहले ही 2 थानों की पुलिस ने सिंघम के क्वार्टर से गिरफ्तार कर लिया और उन्हें पानीपत के सेक्टर 13-17 थाना में ले आई।

वहीं सिंघम के पिता ने मीडिया से भावुक होकर कहा कि जुल्म के खिलाफ आवाज उठाने पर उनके बेटे को इनाम दिया गया है। उन्होंने कहा कि यह सारा काम पानीपत के भ्रष्ट अधिकारियों की शह पर हो रहा है। ऐसे लोगों को फांसी की सजा मिलना चाहिए। सिंघम की मानसिक रूप से स्वस्थ्य है।  

इस मामले को लेकर एसपी से बातचीत करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कैमरे के सामने आने से इंकार कर दिया। साथ ही ऑफ द रिकॉर्ड उन्होंने अपना वर्जन देते हुए कहा कि जिन लोगों के नाम लेकर सिंघम ने शिकायत दी थी। उनसे पूछताछ की गई तो सब ने रिश्वत मांगने की बात से इंकार कर दिया,जिसके बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किए गए हैं और आशीष त्यागी की शिकायत पर मामला दर्ज कर सिंघम को गिरफ्तार किया गया है। 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma