लॉकडाउन का फायदा उठा मां-बेटा घराें में करते थे चाेरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

5/21/2020 2:45:11 PM

राेहतक (दीपक): लाॅकडाउन में व्यस्त होने के बाद भी पुलिस ने शहर में चोरी की वारदात में शामिल एक मां बेटे को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से चोरी किए हुए जेवरात भी बरामद हुए हैं।

रोहतक की सीआईए ने चोरी की वारदातों में शामिल एक मां बेटे को गिरफ्तार किया है। इन लोगो ने लॉकडाउन में व्यस्त हुई पुलिस का फायदा उठाकर चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया। यह लोग किसी बहाने से घरों में जाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे, जिसके कारण पुलिस पर भी कई सवाल खड़े हो रहे थे। चोरी की वारदातों को अंजाम देने के लिए दोनों मां बेटा एक साथ काम करते थे और मौका मिलते ही जेवरात चुरा लेते थे। फिलहाल ऐसी पांच वारदातों का खुलासा हुआ है।

इस बारे जानकारी देते हुए डीएसपी गोरखपुर राणा ने कहा कि पुलिस लॉकडाउन के चलते प्रवासी मजदूरों को घर भेजने में व्यस्त थी, जिसका फायदा शातिर लोग उठा रहे थे। आज रोहतक की सीआईए 3 ने एक मां बेटे को गिरफ्तार किया है जो चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे।

डीएसपी ने कहा कि उनके पास से करीब 85 प्रतिशत सामान भी बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि इस तरह की लगभग 5 घटनाओं को इन लोगों ने अंजाम दिया था और अभी पूछताछ जारी है। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगा गया है ताकि और वारदातों का खुलासा हो सके।

Edited By

vinod kumar