2 बाइक सवारों को कुचलने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार, CCTV में कैद हुई थी घटना

7/13/2022 11:36:35 AM

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : हरियाणा के यमुनानगर में कार चालक द्वारा दो बाइक सवारों को कुचलने की घटना के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाइक सवार दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी और यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। 

जानकारी के मुताबिक यमुनानगर के मॉडल टाउन में हुई इस घटना के बाद जहां मृतकों के परिजन आरोपी व कार को ढूंढने में पूरी रात लगे रहे। वही उन्हें इसमें उस समय कामयाबी मिली जब गाड़ी एक रिसोर्ट के बाहर खड़ी मिली। उसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए विभिन्न टीमों का गठन करके गाड़ी चालक को गिरफ्तार किया और गाड़ी को कब्जे में लिया। गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका है। 



मृतक के परिजनों का आरोप है कि गाड़ी को कम आयु का युवक चला रहा था और उसने शराब पी रखी थी। जिसके चलते गाड़ी बेकाबू हो गई जबकि बाइक सवारों ने इस गाड़ी को आते देख ब्रेक मारकर बाइक रोक ली थी। इसके बाद कार चालक ने दोनों को टक्कर मार कर कुचल दिया। 

थाना प्रभारी कमलजीत सिंह ने बताया कि आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि कार चालक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 

Content Writer

Manisha rana