पुलिस ने इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार, लूटपाट की नीयत से दो लोगों को मारी थी गोली

10/11/2020 4:15:32 PM

हथीन (ब्यूरो) : पुलिस की डिटेक्टिव स्पेशल टीम ने पांच-पांच हजार के दो ईनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर जून महीने में लूटपाट की नियत से दो लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया था। जिसमें उपचार के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इस मामले पुलिस चार आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

डिटेक्टिव टीम इंचार्ज निरीक्षक विश्व गौरव ने बताया कि उन्हें मुखबिर खास द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि पृथला के नजदीक एलएनटी में कार्यरत गार्डो को गोली मारने वाले दो आरोपी मुजेसर (फरीदाबाद) में मौजूद है जो कि कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और दोनों आरोपियों को काबू कर लिया गया। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम सुंदर निवासी गांव छपरोला व राहुल निवासी मुजेसर बताया।

आरोपियों ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर 6 जून की रात को रूटीन चैकिंग कर रहे एलएनटी में कार्यरत सुपराईवजर मोहन निवासी चांदहट व पृथला निवासी अरुण को लूटपाट के इरादे से गोली मारी थी। दोनों घायलों को उपचार के लिए फरीदाबाद स्थित अस्पताल में दाखिल कराया गया था जहां उपचार के दौरान अरुण की मौत हो गई थी। इस संबंध में गदपुरी थाना पुलिस द्वारा पीड़ित सुरक्षाकर्मी रोहित निवासी गांव पृथला की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था। आरोपी तभी से फरार चल रहे थे जिन पर 5-5 हजार रुपये का ईनाम घोषित था। चार आरोपियों को पहले ही गिर तार किया जा चुका है। दोनों आरोपियों को रविवार को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से वारदात में प्रयोग बाइक व हथियार को बरामद किया जाएगा। बाकी फरार आरोपियों की गिर तारी के प्रयास जारी है।

 

Manisha rana