लूट के चंद घंटों बाद ही पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार, जंगलों में छिपा दिया था लूटा ट्रक

5/16/2020 8:40:22 PM

हथीन (ब्यूरो): हथीन थाना पुलिस ने केएमपी एक्सप्रेस वे के पुल के निकट से लूटे गए ट्रक को लूट के चंद घंटों बाद ही बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

थाना प्रभारी सत्यनारायण ने बताया कि ट्रक ड्राइवर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मुखबिरों का जाल बिछा दिया गया था। मुखबिर खास की सूचना पर गांव कानौली से ट्रक लूट के तीनों आरोपियों जवाहर सिंह, महेन्द्र सिंह और सुनील को गिरफ्तार कर जब उनसे पूछताछ की तो उनकी निशानदेही पर उलेटा गांव के जंगलों में छिपा कर खड़ा किया गया लूट हुआ ट्रक बरामद कर लिया। 

उन्होंने बताया कि ट्रक की कीमत 14 लाख रुपए के लगभग है तथा ट्रक में 5 लाख रुपए का सामान लदा था, जिसको भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। ट्रक क्लासिक इंटरनेशनल कंपनी का है। उन्होंने बताया कि पीड़ित ड्राइवर बरकत इस कंपनी में बतौर ड्राइवर नौकरी करता है। उक्त ट्रक को दिनदहाड़े लूटा गया था। ट्रक ड्राइवर हथीन की गत्ता फैक्टरी से गत्ता लादकर फरीदाबाद जा रहा था। मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों ने ट्रक को रुकवाकर, ट्रक को लूटकर फरार हो गए थे।

Shivam